बाइडन के मिशिगन रैली में शमिल हुए ओबामा

Obama joins Bidens Michigan rally
बाइडन के मिशिगन रैली में शमिल हुए ओबामा
बाइडन के मिशिगन रैली में शमिल हुए ओबामा
हाईलाइट
  • बाइडन के मिशिगन रैली में शमिल हुए ओबामा

वाशिंगटन, 1 नवंबर (आईएएनएस)। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा मिशिगन राज्य में अपने पूर्व उपराष्ट्रपति और डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडन के चुनाव प्रचार अभियान में शामिल हुए, जो मंगलवार के चुनाव से ठीक तीन दिन पहले हुआ।

द हिल न्यूज वेबसाइट के अनुसार, शनिवार को मिशिगन के फ्लिंट में रैली में संयुक्त रूप से दोनों को साथ में देखा गया।

अपने संबोधन में, ओबामा ने कोरोना वायरस महामारी को लेकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की प्रतिक्रिया पर निशाना साधा। देश में कोरोना अब तक 9,116,186 लोगों को संक्रमित कर चुका है, जबकि 230,345 लोगों की जान जा चुकी है।

पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, उन्होंने काम करने में या खुद की या दोस्तों को छोड़कर किसी और की मदद करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। उन्होंने राष्ट्रपति पद को एक रियलिटी शो से ज्यादा कुछ नहीं माना, जिससे उन्हें अटेंशन मिले।

उन्होंने कहा, लेकिन दुर्भाग्य से, हम में से बाकी लोगों को इसके परिणामों के साथ रहना होगा।

ओबामा ने रैलियों में भीड़ जुटाने के प्रति ट्रंप के जुनून को लेकर भी उनका मजाक उड़ाया।

उन्होंने कहा, उनका जुनून क्या है, भीड़ के आकार के साथ? आपने इसे नोटिस किया है? वह अभी भी अपने इनाग्रेशन क्राउड के मेरी रैली के भीड़ से छोटा होने के बारे में चिंतित हैं। यह वास्तव में उन्हें परेशान करता है। वह अभी भी उसके बारे में बात कर रहे हैं।

पूर्व राष्ट्रपतिने बाइडन को सहृदयी और मेहनती जनसेवक कहा। उन्होंने कहा, मैं आपको बता सकता हूं कि राष्ट्रपति पद इस बात को नहीं बदलता है कि आप कौन हैं। यह दिखाता है कि आप कौन हैं।

शुक्रवार को जारी फॉक्स न्यूज पोल के अनुसार, व्हाइट हाउस के लिए मंगलवार को होने वाले चुनावे में केवल दो दिन शेष होने के साथ, बाइडन राष्ट्रीय स्तर पर ट्रंप से आठ अंकों से आगे हैं।

द हिल न्यूज वेबसाइट के मुताबिक,

सर्वेक्षण में बताया गया कि 52 प्रतिशत संभावित मतदाताओं ने पूर्व उपराष्ट्रपति का समर्थन किया, जबकि 44 प्रतिशत ने ट्रंप का समर्थन किया।

इसके अलावा पिछले हफ्ते जारी द न्यूयॉर्क टाइम्स और सिएना कॉलेज के एक सर्वेक्षण में पूर्व उपराष्ट्रपति को राष्ट्रपति से आठ अंक आगे दिखाया गया था।

वीएवी/एसजीके

Created On :   1 Nov 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story