पाक विदेश मंत्री ने बाढ़ पीड़ितों को राहत सहायता के लिए चीन का जताया आभार

Pak Foreign Minister expresses gratitude to China for relief assistance to flood victims
पाक विदेश मंत्री ने बाढ़ पीड़ितों को राहत सहायता के लिए चीन का जताया आभार
पाकिस्तान पाक विदेश मंत्री ने बाढ़ पीड़ितों को राहत सहायता के लिए चीन का जताया आभार
हाईलाइट
  • मुश्किल समय

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी ने पाकिस्तान के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए चीन को धन्यवाद दिया है।

विदेश मंत्री ने शनिवार रात ट्वीट किया, मैं पाकिस्तान में बाढ़ पीड़ितों के लिए अतिरिक्त 300 मिलियन युआन (लगभग 43.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर) की राहत सहायता के लिए चीनी नेतृत्व और लोगों का गहरा आभार प्रकट करता हूं। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, जब से देश में बाढ़ की आपदा आई है, चीनी सरकार और कंपनियां पाकिस्तान को राहत सहायता प्रदान कर रही हैं।

पाकिस्तान के राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण द्वारा शनिवार को अपडेट किए गए नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, जून के मध्य से इस मौसम की मानसूनी बारिश और बाढ़ से पाकिस्तान में मरने वालों की संख्या बढ़कर लगभग 1,290 हो गई है, साथ ही 12,588 घायल हो गए हैं। जरदारी ने कहा, यह हमारे अनूठे रिश्ते की एक और अभिव्यक्ति है, जिसकी ताकत ऐसे मुश्किल समय में झलकती है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story