पाक मंत्री ने इमरान को बताया महिलाओं का सम्मान नहीं करने वाला महिला द्वेषी

Pak minister told Imran a misogynist who does not respect women
पाक मंत्री ने इमरान को बताया महिलाओं का सम्मान नहीं करने वाला महिला द्वेषी
पाकिस्तान पाक मंत्री ने इमरान को बताया महिलाओं का सम्मान नहीं करने वाला महिला द्वेषी
हाईलाइट
  • अपमानजनक टिप्पणी की निंदा

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सूचना और प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब ने रविवार को पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान पर जमकर निशाना साधा और उन्हें स्त्री विरोधी बताया।

उन्होंने कहा कि पीटीआई की उपाध्यक्ष मरियम नवाज इमरान खान के बारे में सही थीं, जब उन्होंने उन्हें एक महिला विरोधी कहा था। उनका ट्वीट मरियम और खान को चित्रित करने वाली एक अत्यधिक अपमानजनक छेड़छाड़ वाली तस्वीर के जवाब में आया, जिसे पीटीआई नेता और पूर्व मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी ने ट्वीट किया था।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें एक इंसान के लिए सॉरी एक्सक्यूज का भी उल्लेख करना पड़ रहा है, जो लगातार कुप्रथाओं के नए स्तर तक गिर रहा है। इमरान खान ने बार-बार साबित किया है कि वह एक स्त्री द्वेषी हैं, जो महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं रखते हैं और वह उन्हें गाली देने और परेशान करने वाली वस्तुओं से ज्यादा कुछ नहीं मानते हैं।

सूचना मंत्री ने आगे कहा, उन्होंने अपनी पार्टी के सदस्यों और अपने फोलावर्स दोनों में इस व्यवहार और मानसिकता को विकसित किया है। यह विशेष रूप से निराशाजनक और दुखद है कि महिला पार्टी सदस्य और पीटीआई के फोलावर्स इस तरह के व्यवहार की निंदा नहीं करते हैं बल्कि इसमें हिस्सा लेते हैं और इसका जश्न मनाते हैं। यह बेहद शर्मनाक है।

यह पहली बार नहीं है जब पीटीआई अध्यक्ष और उनके समर्थक महिला विरोधी टिप्पणियों के लिए आलोचनाओं के घेरे में आए हैं। मई में पत्रकारों, कार्यकर्ताओं और राजनेताओं ने मरियम के खिलाफ खान की अपमानजनक टिप्पणी की निंदा की थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Oct 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story