मदीना में पाक तीर्थयात्रियों ने इमरान के निष्कासन के खिलाफ मंत्रियों को घेरा

Pak pilgrims surround ministers against Imrans expulsion in Medina
मदीना में पाक तीर्थयात्रियों ने इमरान के निष्कासन के खिलाफ मंत्रियों को घेरा
पाकिस्तान मदीना में पाक तीर्थयात्रियों ने इमरान के निष्कासन के खिलाफ मंत्रियों को घेरा
हाईलाइट
  • शहबाज शरीफ के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। सऊदी अरब के मदीना में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को सत्ता से बेदखल करने पर कई पाकिस्तानी तीर्थयात्रियों ने संघीय मंत्रियों मरियम औरंगजेब और शाहजैन बुगती को घेर लिया और उनके साथ बदसलूकी की।

समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो में, पुरुषों के एक समूह ने संघीय मंत्रियों को घेर लिया, जब उन्हें मस्जिद के अंदर ले जाया जा रहा था। उन्होंने उनके खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया। घटना के बारे में बात करते हुए, औरंगजेब ने कहा कि पीएमएल-एन ने समूह के साथ कोई बातचीत नहीं करने का निर्देश दिया है। उन्होंने साथ ही कहा कि वह समूह के मार्गदर्शन के लिए प्रार्थना कर रही हैं।

समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने की घटना की निंदा की है। शहबाज शरीफ अभी सऊदी अरब में हैं। इस तरह की घटनाओं को समाज के लिए विनाश करार देते हुए उन्होंने कहा कि पीएमएल-एन के समर्थक भी वहां थे लेकिन उन्हें इस तरह का रवैया नहीं अपनाने का निर्देश दिया गया था।

सूचना मंत्री ने खेद व्यक्त किया कि एक ऐसा समूह था जो इस तरह की घृणित परंपराओं को बनाए हुए है। शहबाज की सऊदी अरब यात्रा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इससे दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने में मदद मिलेगी जिससे इस्लामाबाद और रियाद के बीच सहयोग और रणनीतिक साझेदारी के एक नए युग की शुरूआत होगी।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   29 April 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story