पाकिस्तान : सिख युवक की हत्या के मामले में मंगेतर गिरफ्तार

Pakistan: Fiance arrested in murder of Sikh youth
पाकिस्तान : सिख युवक की हत्या के मामले में मंगेतर गिरफ्तार
पाकिस्तान : सिख युवक की हत्या के मामले में मंगेतर गिरफ्तार
हाईलाइट
  • पाकिस्तान : सिख युवक की हत्या के मामले में मंगेतर गिरफ्तार

पेशावर, 10 जनवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के पेशावर शहर में पुलिस ने एक सिख युवक की हत्या के मामले का खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस ने इस मामले में युवक की मंगेतर को गिरफ्तार किया है।

खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के शांगला जिले के रविंदर सिंह (25) का शव बीते रविवार को पेशावर में मिला था। उनकी हत्या की गई थी। वह सिख समुदाय से संबंध रखने वाले पत्रकार हरमीत सिंह के भाई थे, मलेशिया में रहते थे और अपनी शादी के लिए घर आए थे।

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि एक वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि यह भाड़े के हत्यारे से कराई गई हत्या (कांट्रैक्ट किलिंग) है और इसे किसी और ने नहीं बल्कि खुद रविंदर की मंगेतर प्रेम कुमारी ने अंजाम दिलवाया है। प्रेम कुमारी नहीं चाहती थी कि उसकी शादी रविंदर से हो। उसने रविंदर की हत्या के लिए हत्यारे को सात लाख रुपये देने का वादा किया था। कुछ रुपया उसने दे भी दिया था। बाकी का रुपया हत्या के बाद दिया जाना था।

अखबार ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि जांच टीम के अनुसार, रविंदर की हत्या मरदान में शनिवार को की गई और हत्यारा रविवार को शव के साथ पेशावर आया।

जांच टीम के एक अफसर ने बताया कि प्रेम कुमारी को मरदान में गिरफ्तार कर लिया गया है।

अफसर ने बताया कि पेशावर में हत्यारे ने रविंदर के शव को एक सुनसान इलाके में डाल दिया और रविंदर के फोन से उनके घरवालों को कॉल कर फिरौती मांगी और धमकी दी कि रुपया नहीं मिलने पर वह रविंदर की हत्या कर देगा। उसने यह सब जांच को हत्या की आशंका से भटकाने के लिए किया था।

Created On :   10 Jan 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story