comScore

पाकिस्तान: कोरोना पॉजिटिव पाए गए विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी, बोले- मेरे लिए प्रार्थना करें

पाकिस्तान: कोरोना पॉजिटिव पाए गए विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी, बोले- मेरे लिए प्रार्थना करें

हाईलाइट

  • पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी को हुआ कोरोना
  • महमूद कुरैशी ने ट्वीट कर कहा- कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी पुष्टि खुद कुरैशी ने ही की है। विदेश मंत्री ने कहा, उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है लेकिन वे मजबूत और ऊर्जावान महसूस कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि, मेरे लिए प्रार्थना करें।

शुक्रवार को एक ट्वीट में कुरैशी ने कहा, हल्का बुखार होते ही उन्होंने तुरंत खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया। बाद में उनकी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कुरैशी ने लिखा, फिलहाल मैं मजबूत और ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं और घर से ही अपना काम करना जारी रखूंगा। कृपया में लिए प्रार्थना करें।

बता दें कि पाकिस्तान में सत्तारूढ़ पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के सदस्यों सहित कई राजनेता पिछले कुछ महीनों में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिन प्रमुख राजनेताओं का कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आया है, उनमें नेशनल असेंबली के स्पीकर असद कैसर, सिंध के गवर्नर इमरान इस्माइल, पीपीपी नेता सईद गनी और रेल मंत्री शेख राशिद शामिल हैं। हालांकि ये सब अब ठीक हो चुके हैं।

जून में पीएमएल-एन के अध्यक्ष शहबाज शरीफ का भी टेस्ट पॉजिटिव आया था। वहीं बलूचिस्तान के पूर्व गवर्नर सैयद फजल आगा, पीटीआई पंजाब के सांसद शहीन रजा, सिंध के मंत्री गुलाम मुर्तजा बलोच, एमएनए मुनीर खान ओरकजाई और पीटीआई के एमटी जमशेदुद्दिन काकाखेल का कोरोनावायरस के कारण निधन हो गया। पाकिस्तान में अब तक कोरोना वायरस के 2 लाख 21 हजार 896 मामले सामने आ चुके हैं और कुल 4,551 लोगों की मौत हुई है।

कमेंट करें
962je
कमेंट पढ़े
Vk July 04th, 2020 17:54 IST

You will be near to 72 hurs