मध्य पूर्व के विवाद में सऊदी अरब का साथ देगा पाकिस्तान : मंत्री

Pakistan will support Saudi Arabia in Middle East dispute: Minister
मध्य पूर्व के विवाद में सऊदी अरब का साथ देगा पाकिस्तान : मंत्री
मध्य पूर्व के विवाद में सऊदी अरब का साथ देगा पाकिस्तान : मंत्री
हाईलाइट
  • मध्य पूर्व के विवाद में सऊदी अरब का साथ देगा पाकिस्तान : मंत्री

इस्लामाबाद, 5 जनवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के धार्मिक मामलों के मंत्री पीर नूरुल हक कादरी ने कहा है कि मध्य पूर्व के तेजी से बदलते घटनाक्रम में पाकिस्तान, सऊदी अरब का पक्ष लेगा। उन्होंने कहा कि हर मुश्किल घड़ी में सऊदी अरब हमेशा पाकिस्तान के साथ खड़ा रहा है।

इंटरनेशनल इस्लामिक रिलीफ आर्गनाइजेशन द्वारा शनिवार को आयोजित एक धर्मार्थ कार्यक्रम में कादरी ने कहा कि सऊदी अरब एक दोस्त देश है और उसने हमेशा पाकिस्तान को महत्व दिया है। उन्होंने हालांकि, अमेरिकी हमले में ईरान के शीर्ष जनरल कासिम सुलेमानी के मारे जाने और सऊदी अरब-ईरान तनाव का जिक्र नहीं किया।

इस कार्यक्रम में पाकिस्तान में सऊदी अरब के राजदूत नवाफ अल-मालिकी भी मौजूद थे। कादरी ने उनकी उपस्थिति में कहा, हमें सऊदी अरब से हमारी दोस्ती पर गर्व है। सऊदी अरब ने हर मौके पर हमारी सहायता की है। उन्होंने कहा कि सऊदी अरब ने भीषण ठंड से प्रभावित देश के उत्तरी क्षेत्रों के लिए एक राहत अभियान शुरू किया है।

हालांकि, कादरी के बयान के बाद रविवार को पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने कहा कि अमेरिका और ईरान के बीच के विवाद में पाकिस्तान किसी एक का पक्ष लेने के बजाए क्षेत्र में शांति को बनाए रखने वाले उपायों का पक्ष लेगा।

Created On :   5 Jan 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story