सत्ता प्रतिष्ठान के लोग मुझे कॉल कर रहे हैं, लेकिन मैंने उनके नंबर ब्लॉक कर दिए हैं : इमरान

People of power establishment are calling me, but I have blocked their numbers: Imran
सत्ता प्रतिष्ठान के लोग मुझे कॉल कर रहे हैं, लेकिन मैंने उनके नंबर ब्लॉक कर दिए हैं : इमरान
पाकिस्तान सत्ता प्रतिष्ठान के लोग मुझे कॉल कर रहे हैं, लेकिन मैंने उनके नंबर ब्लॉक कर दिए हैं : इमरान
हाईलाइट
  • भ्रष्टाचार और शासन के मुद्दे

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने दावा किया कि सत्ता प्रतिष्ठान के लोग उन्हें कॉल कर रहे हैं, लेकिन वह उनसे बात करने के लिए तैयार नहीं हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने उनके नंबरों को ब्लॉक कर दिया है।

जियो न्यूज ने पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व नेता के हवाले से कहा, चुनाव की तारीख की घोषणा होने तक मैं किसी से बात नहीं करने जा रहा हूं। खान ने साजिश का समर्थन करने वाले लोगों से पूछा कि क्या वे पाकिस्तान के भविष्य के बारे में चिंतित नहीं हैं। उन्होंने कहा, इन लोगों को सत्ता में रखने की तुलना में पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना बेहतर होता।

पीटीआई अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें पिछले साल जून में साजिश के बारे में पता चला था, लेकिन दुर्भाग्य से, सभी निर्णय उनकी सरकार को कमजोर करने के लिए किए गए थे। खान ने कहा कि उनकी सरकार के अंतिम दिन तक सत्ता प्रतिष्ठान के साथ उनके संबंध अच्छे थे, लेकिन दो मुद्दे थे जिन पर उन्होंने एक-दूसरे से आंख मिलाकर नहीं देखा।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि शक्तिशाली तबके चाहते थे कि उस्मान बुजदार को मुख्यमंत्री पद से हटाया जाए, लेकिन वह उन्हें बताएंगे कि सिंध में और अधिक भ्रष्टाचार और शासन के मुद्दे हैं। दूसरी असहमति लेफ्टिनेंट जनरल फैज हमीद के मुद्दे पर थी, क्योंकि वह चाहते थे कि अफगानिस्तान की स्थिति को देखते हुए सेना के अधिकारी सर्दियों तक इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस प्रमुख के रूप में सेवा करें।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 May 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story