पीएमएल-एन को सत्ता छोड़ देनी चाहिए और नए सिरे से चुनाव कराना चाहिए

PML-N should give up power and conduct fresh elections: Maryam Nawaz
पीएमएल-एन को सत्ता छोड़ देनी चाहिए और नए सिरे से चुनाव कराना चाहिए
मरियम नवाज पीएमएल-एन को सत्ता छोड़ देनी चाहिए और नए सिरे से चुनाव कराना चाहिए
हाईलाइट
  • पीएमएल-एन को सत्ता छोड़ देनी चाहिए और नए सिरे से चुनाव कराना चाहिए: मरियम नवाज

डिजिटल डेस्क, सरगोधा। पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज शरीफ ने कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा छोड़ी गई गंदगी का बोझ उठाने के बजाय पीएमएल-एन को सत्ता छोड़ देनी चाहिए और नए सिरे से चुनाव कराना चाहिए। समा टीवी की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

सरगोधा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, मरियम ने कहा कि उनका प्रस्ताव लोगों को आश्चर्यचकित कर सकता है कि पीएमएल-एन ने आखिर केवल एक महीने के लिए सरकार की बागडोर क्यों संभाली।

उन्होंने इसका जवाब यह कहकर दिया कि इमरान खान ने अगले चुनावों में धांधली करके दस साल तक शासन करने की योजना बनाई थी और पीएमएल-एन ने सत्ता संभालकर उन योजनाओं को विफल कर दिया है।

मरियम नवाज ने समर्थकों से पूछा कि क्या पीएमएल-एन को खान की विफलता का बोझ उठाना चाहिए या सरकार छोड़नी चाहिए? इसके साथ ही उन्होंने कहा, मैं आपके साथ हूं। मैं कहती हूं कि (जारी रखने के बजाय) एक सरकार, जो लोगों को महंगाई के तले कुचल देती है, उसे अलविदा कहना ही बेहतर है। इसे अलविदा कहें और मैदान में उतरें और प्रतिस्पर्धा करें।

उन्होंने कहा, मुझे बताओ., अगर नवाज शरीफ आपकी खातिर सरकार छोड़ देते हैं, तो क्या आप उन्हें देश को सही रास्ते पर लाने के लिए दो-तिहाई बहुमत देंगे?

उन्होंने इस बात पर खेद व्यक्त किया कि वर्तमान सरकार को कठिन आर्थिक निर्णय लेने पड़ सकते हैं, जो महंगाई को बढ़ावा दे सकते हैं।

मरियम नवाज ने यह भी कहा कि पाकिस्तान के लोग अब उनकी समस्याओं के समाधान के लिए नवाज शरीफ के पाकिस्तान लौटने की मांग कर रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 May 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story