वायरल वीडियो पर गिरफ्तारी : पाकिस्तान की महिला नेता का अश्लील वीडियो वायरल, शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

November 19th, 2021

हाईलाइट

  • सानिया ने 26 अक्टूबर को दर्ज करवाई थी FIA से शिकायत

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। पाकिस्तान की एक महिला नेता का कथित तौर पर अश्लील वीडियो वायरल करने की एक शख्स धमकी दे रहा था, जिसके बाद महिला ने शिकायत दर्ज कराई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, महिला का नाम सानिया आशिक है, जो पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र से विधायक है।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल ARY की मानें तो, सानिया आशिक पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की मेंबर हैं और पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज की करीबी भी मानी जाती है। साथ ही सानिया अक्सर प्रधानमंत्री इमरान खान को भी कई बार आड़े हाथ ले चुकी है। हालांकि, वर्तमान समय में वो अपने वीडियो की वजह से चर्चा में है।  सानिया ने 26 अक्टूबर को FIA के पास वीडियो को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी की गई। 

बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और दावा किया जा रहा है कि, ये सानिया का है। साथ ही सानिया ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, " सैकड़ों धमकी भरे कॉल, टिकटॉक पर तीसरी कक्षा के गाने, एफबी पर आपत्तिजनक पोस्ट, मुझसे जुड़ी रैंडम क्लिप्स वायरल कर मेरी छवि खराब करने की कोशिश है। ऐसे क्षण जिन्हें मैं कभी नहीं मिटा सकती"