किम जोंग की वापसी: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- बैक एंड वेल देखकर खुशी हुई

President Trump expressed happiness over Kims successful return
किम जोंग की वापसी: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- बैक एंड वेल देखकर खुशी हुई
किम जोंग की वापसी: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- बैक एंड वेल देखकर खुशी हुई

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरिया के सुप्रीम लीडर किम जोंग-उन की सकुशल वापसी पर खुशी जाहिर की है। मीडिया ने रविवार को इस बात की जानकारी दी। समाचार एजेंसी योनहाप ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि पहले खबरे आ रही थी कि उत्तर कोरियाई तानाशाह गंभीर रूप से बीमार है। इसके बाद 20 दिनों से सर्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहे किम की तस्वीरों को देश की सरकार ने शनिवार को साझा कर उनके ठिकाने और स्वास्थ्य के बारे में चल रही गहन अटकलों को विराम देने का कार्य किया।

COVID-19: ब्रिटिश PM का खुलासा- डॉक्टरों ने कर ली थी मेरी मौत के ऐलान की तैयारी

उत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग-उन ने सार्वजनिक रूप से सामने आते हुए शुक्रवार को एक फर्टिलाइजर फैक्ट्री का उद्घाटन किया था। कार्यक्रम की तस्वीरों को बाद में साझा किया गया था। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इन्हीं तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर कर कहा, मैं, एक के लिए (जोंग-उन) खुश हूं। बैक एंड वेल यह देखकर खुशी हुई।

राष्ट्रपति ट्रंप ने शुक्रवार को किम के पब्लिक अपीरियंस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने संवाददाताओं से इसके जवाब में कहा था कि उचित समय पर इस बारे में कहने के लिए उनके पास कुछ हो सकता है। तानाशाह किम जीवित है या नहीं इस पर कुछ कहने से भी ट्रंप ने इनकार किया, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सप्ताहांत में उत्तर कोरिया के सुप्रीम कमांडर से बात करेंगे? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, हां, हो सकता मैं करूं।

 

Created On :   3 May 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story