सैन फ्रांसिस्को होता जा रहा खाली, मस्क ने बताया दुखद

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दुनिया सैन फ्रांसिस्को होता जा रहा खाली, मस्क ने बताया दुखद

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को । टेक लीडर्स और इंटरनेट स्टार्स इस बात पर अफसोस जता रहे हैं कि डाउनटाउन सैन फ्रांसिस्को का रियल एस्टेट बाजार बिगड़ गया है और शहर खाली और खाली होता जा रहा है। एलन मस्क ने इसे दुखद करार दिया है। फाइल होस्टिंग सेवा ड्रॉपबॉक्स के मुख्य वित्तीय अधिकारी टिम रेगन ने कहा कि वे सबलीजिंग प्लान्स के साथ बाजार में अपेक्षाकृत तेजी से आए। रेगन ने कहा, बाजार बिगड़ गया है, कई कंपनियों ने अपने रियल एस्टेट फुटप्रिंट को कम कर दिया है।

सैन फ्रांसिस्को महामारी से पलटाव करने वाले सबसे धीमे अमेरिकी बाजारों में से एक रहा है, क्योंकि टेक कंपनियों ने अपने कार्यालय नहीं खोले और बड़े पैमाने पर छंटनी के बीच दूरस्थ कार्य को बढ़ावा दिया।रेगन ने इस सप्ताह कंपनी की तिमाही कॉल के दौरान कहा कि वे अब यह नहीं मानते हैं कि कंपनी अगले कुछ वर्षों में सैन फ्रांसिस्को में अतिरिक्त स्थान सबलीज पर देगी।पोडकास्टर एलिजा शेफर ने ट्वीट किया कि सैन फ्रांसिस्को खाली और खाली हो रहा है।

शेफर ने कहा, दुख की बात है कि इस शहर के साथ क्या हो रहा है, यह डरावना है।मस्क ने उत्तर दिया: दुखद। मुझे आशा है कि एसएफ (सैन फ्रांसिस्को) इस खालीपन से वापस आ जाएगा। यह अद्भुत लोगों का एक सुंदर शहर है।अपने ट्वीट से जुड़े एक वीडियो में शेफर ने कहा कि उनके कार्यालय के पास सैन फ्रांसिस्को के डाउनटाउन में इतने सारे व्यवसाय बंद हो गए हैं। मस्क ने पिछले महीने कहा था कि सैन फ्रांसिस्को में ऑफिस का किराया और कम होगा। ट्विटर का मुख्यालय शहर में है।

क्राफ्ट वेंचर्स के सह-संस्थापक और पार्टनर डेविड सैक्स ने ट्वीट किया कि उन्हें सैन फ्रांसिस्को में 2009 की कीमत पर ऑफिस स्पेस की पेशकश की गई थी।वैश्विक मंदी की आशंकाओं के बीच, तकनीकी कंपनियों में महामारी के पिछले तीन वर्षों में सैन फ्रांसिस्को को घर से काम के रूप में सबसे अधिक नुकसान उठाना पड़ा और महंगी अचल संपत्ति ने शहर के विकास को रोक दिया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Feb 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story