कनाडा में सिख महिला की चाकू मारकर हत्या

Sikh woman stabbed to death in Canada
कनाडा में सिख महिला की चाकू मारकर हत्या
दुनिया कनाडा में सिख महिला की चाकू मारकर हत्या
हाईलाइट
  • कनाडा में सिख महिला की चाकू मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, टोरंटो। कनाडा में 40 वर्षीय एक सिख महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इसकी जानकारी रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस (आरसीएमपी) ने दी।सीबीसी न्यूज ने बताया कि पुलिस ने कहा कि उन्होंने बुधवार रात साढ़े नौ बजे 12700-ब्लॉक 66 एवेन्यू के एक घर में हरप्रीत कौर को चाकू से और कई जानलेवा घावों से पीड़ित पाया।कौर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं उसके पति को एक संदिग्ध के रूप में हिरासत में लिया गया। हालांकि बाद में छोड़ दिया गया।

इंटीग्रेटेड होमिसाइड इन्वेस्टिगेशन टीम के टिमोथी पियोरोटी ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा कि जांचकर्ता मामले को सुलझाने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं।सीबीसी न्यूज ने पिएरोटी के हवाले से बताया, इन घटनाओं का न केवल पीड़ित के परिवार और दोस्तों पर, बल्कि पूरे समुदाय पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है।

यह संकेत देते हुए कि यह घरेलू हिंसा का मामला हो सकता है, पिएरोटी ने कहा, जब भी घरेलू हिंसा का आरोप लगता है, पुलिस इसे बहुत गंभीरता से लेती है।पुलिस ने कहा कि वे कौर की पहचान जारी कर रहे हैं, जिससे उन्हें जांच में मदद मिलेगी।

यह घटना 3 दिसंबर को मिसिसॉगा में एक गैस स्टेशन के बाहर 21 वर्षीय पवनप्रीत कौर, एक अन्य कनाडाई-सिख महिला की गोली मारकर हत्या करने के दो दिन बाद आई है।पिछले महीने, 18 वर्षीय सिख किशोरी महकप्रीत सेठी की एक हाई स्कूल की पार्किं ग में चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Dec 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story