बलों ने अल-शबाब के 17 आतंकवादियोंको मार गिराया

Somali forces kill 17 al-Shabaab militants
बलों ने अल-शबाब के 17 आतंकवादियोंको मार गिराया
सोमाली बलों ने अल-शबाब के 17 आतंकवादियोंको मार गिराया
हाईलाइट
  • मोगादिशु में होने वालेराष्ट्रपति चुनाव से पहले यह अभियान चिंताजनक है

डिजिटल डेस्क, मोगादिशु। सोमाली सुरक्षा बलों ने दक्षिणी क्षेत्र में सुरक्षा अभियानों के दौरान अल-शबाब के 17 आतंकवादियों को मार गिराया और कई अन्य को घायल कर दिया। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

सोमालिया नेशनल आर्मी (एसएनए) ने रेडियो मोगादिशु को बताया कि उसके विशेष बलों, दानाब द्वारा चलाए गए सुरक्षा अभियान में बुधवार को दक्षिणी और दक्षिण-पश्चिमी राज्यों में अल-शबाब के नौ ठिकाने नष्ट हो गए।

रेडियो ने बताया, पिछले 24 घंटों में सोमालिया के जुबालैंड और दक्षिण-पश्चिम राज्यों में एसएनए कमांडरों द्वारा चलाए गए विशेष सुरक्षा अभियानों में सत्रह अल-शबाब आतंकवादी मारे गए और उनके नौ ठिकाने नष्ट कर दिए गए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सरकारी बलों ने अल-शबाब के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है, जिसमें अफ्रीकी संघ और सरकारी प्रमुख ठिकानों को निशाना बनाकर छिटपुट हमले करने का आरोप लगाया गया है।

रविवार को राजधानी मोगादिशु में होने वालेराष्ट्रपति चुनाव से पहले यह अभियान चिंताजनक है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story