सार्वजनिक मूल्यांकन: दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति यूं सुक-योल की अप्रूवल रेटिंग 32.6 फीसदी तक बढ़ी

September 12th, 2022

हाईलाइट

  • सरकार की प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, सोल। दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति यूं सुक-योल ने पिछले सप्ताह अपनी अनुमोदन रेटिंग को 32.6 प्रतिशत तक बढ़ाया, जो कि हिन्नमनोर के लिए सरकार की प्रतिक्रिया के सकारात्मक सार्वजनिक मूल्यांकन के लिए धन्यवाद, एक सर्वेक्षण सोमवार को सामने आया है।

समाचार एजेंसी योनहाप की रिपोर्ट के अनुसार, 5-8 सितंबर के बीच 2,006 लोगों के रियलमीटर सर्वेक्षण में यूं की स्वीकृति पिछले सप्ताह की तुलना में 0.3 प्रतिशत की वृद्धि हुई, जबकि उनकी अस्वीकृति रेटिंग भी 0.3 प्रतिशत अंक गिरकर 64.6 प्रतिशत हो गई।

पोलस्टर ने कहा, डेमोक्रेटिक पार्टी के साथ टकराव और पीपल पावर पार्टी में संघर्ष जैसे नकारात्मक तत्वों के बावजूद अनुमोदन रेटिंग में ऊपर की ओर रुझान दिखाया गया है।

सर्वेक्षण के अनुसार, सत्तारूढ़ पीपीपी की रेटिंग 2.1 प्रतिशत अंक गिरकर 35.2 प्रतिशत हो गई, जबकि मुख्य विपक्षी डीपी की रेटिंग 2 प्रतिशत अंक बढ़कर 48.4 प्रतिशत हो गई।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.