यूक्रेन से लौटे छात्रों ने किया प्रदर्शन, चाहते हैं भारत में पाठ्यक्रम पूरा करना

Students returned from Ukraine performed, want to complete the course in India
यूक्रेन से लौटे छात्रों ने किया प्रदर्शन, चाहते हैं भारत में पाठ्यक्रम पूरा करना
रूस-यूक्रेन तनाव यूक्रेन से लौटे छात्रों ने किया प्रदर्शन, चाहते हैं भारत में पाठ्यक्रम पूरा करना
हाईलाइट
  • मुश्किल में छात्रों का भविष्य

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। यूक्रेन से लौटे मेडिकल छात्रों ने चेन्नई में प्रदर्शन कर केंद्र और राज्य सरकारों से उन्हें भारत में अपना कोर्स पूरा करने की अनुमति देने की मांग की है। छात्रों ने हाथों में तख्तियां लेकर अपनी मांग के समर्थन में नारेबाजी की।

छात्रों ने कहा कि वे चाहते हैं कि सरकार उन्हें बिना प्रवेश परीक्षा के मेडिकल कॉलेजों में दाखिला दे और ट्यूशन फीस के रूप में लाखों का भुगतान न करें, क्योंकि वे युद्ध के कारण यूक्रेन से विस्थापित हो गए थे और उन्हें अपनी पढ़ाई बंद करनी पड़ी थी।

यूक्रेन एमबीबीएस स्टूडेंट्स पेरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष गुनासेकरन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा : तमिलनाडु के 1,896 मेडिकल छात्रों का भविष्य युद्ध के कारण मुश्किल में है और उनका जीवन खतरे में है। पश्चिम बंगाल, गुजरात और तेलंगाना जैसे राज्यों में अपने छात्रों को आश्वासन दिया, लेकिन तमिलनाडु राज्य ने अभी तक ऐसा नहीं किया है। छात्र आने वाले दिनों में मदुरै, तिरिची, कन्याकुमारी, सलेम और कोयंबटूर में भी इसी तरह के प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 May 2022 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story