फीता काटते ही भरभरा कर गिर गया नया पुल, ग्रामीणों की मदद से बाल बाल बचे उद्घाटन करने पहुंचे नेताजी

The new bridge fell as soon as the lace was cut, succeeded in saving the rural officials and the leader.
फीता काटते ही भरभरा कर गिर गया नया पुल, ग्रामीणों की मदद से बाल बाल बचे उद्घाटन करने पहुंचे नेताजी
ये कैसा लोकार्पण? फीता काटते ही भरभरा कर गिर गया नया पुल, ग्रामीणों की मदद से बाल बाल बचे उद्घाटन करने पहुंचे नेताजी
हाईलाइट
  • वीडियो 6 सितंबर को यूजर्स ने ट्वीटर पर शेयर किया है जिसे तेजी से देखा जा रहा है। 

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली।  भ्रष्टाचार के मामले हम और आप रोज पढ़ते,देखते या फिर सुनते हैं। परन्तु  यह शायद ही कभी सुनने को मिलता है कि जिस संपदा का निर्माण होने के बाद नेता उसे जनता को सौंपने के लिए उसका उद्घाटन करे और वह उसी समय धराशायी हो जाए। लेकिन हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक पुल का उद्घाटन करने पंहुचे नेता और अधिकारियों ने जैसे ही लाल फीते को काटा वैसे ही पुल गिर गया। पुल के गिरने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

यह घटना अफ्रीकी देश कांगो गणराज्य की है। यहां के लोग इस पुल के  गिरने के बाद नेताओं पर सवाल उठा रहे है। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स इस घटना के वीडियो को  शेयर करते हुए अपना गुस्सा निकाल रहे हैं तो कुछ ने फनी रिएक्शन दिए हैं। इस घटना का वीडियो 6 सितंबर को यूजर्स ने ट्वीटर पर शेयर किया है जिसे तेजी से देखा जा रहा है। 

शेयर किए जा रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि पुल का उद्घाटन करने अधिकारियों और नेता पहुंचे  हुए थे। जैसे ही उनके द्वारा रिबिन काटा जाता है वैसे ही पुल चंद सेकंडों में ही गिर जाता है। हालांकि अच्छी बात यह रही कि वहां पर मौजूद ग्रामीणों ने पुल पर खड़े लोगों को बचा लिया और किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।बताया जा रहा है कि इस पुल का निर्माण बारिश के समय नदी पार करने के लिए किया गया था। यह पुल करीब 2 मीटर चौड़ा था।  

एक यूजर ने इसके पीछे सीधे तौर पर भ्रष्टाचार को जिम्मेदार ठहराया है। एक यूजर ने लिखा आपका अफ्रीका स्वागत है जो लूट और गबन का घर है।

 


दूसरे यूजर ने लिखा कांगो के अधिकारी फुटब्रिज का भव्य उद्घाटन करने पहुंचे थे लेकिन पुल की अलग ही अन्य योजना थी। 
 

Created On :   8 Sep 2022 2:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story