निदा के सवाल सोशल मीडिया पर बवाल: निदा यासिर के इन सवालों ने सोशल मीडिया में बना दिया है उनका मजाक, सवाल सुनने के बाद आप भी रह जाएंगे दंग 

September 6th, 2021

डिजिटल डेस्क, कराची। किसी भी चीज को लिखने या बोलने से पहले रिसर्च करना बहुत जरुरी होता है, और सबसे ज्यादा जरुरी तो तब हो जाता है जब आप किसी टेलीवीजन शो को होस्ट कर रहे हों या फिर किसी का इंटरव्यू ले रहे हों। क्योंकि आपके शो होस्ट करने के दौरान आपका शो टेलीवीजन पर टेलीकास्ट हो रहा होता है, जहां लाखों लोग आपको देख रहे होते हैं। आप ऐसा कुछ भी नहीं बोल सकते जिसके बारे में आपको पूरी जानकारी नहीं हो, और यदि गलती से ऐसा हो जाता है तो मजाक बनना लाजमी है। जैसा पाकिस्तान की इस एंकर के साथ हुआ। जिन्होंने फॉर्मूला वन रेसिंग पर कुछ सवाल पूछे। सवालों से ही ये अंदाजा हो सकता है कि उन्हें फॉर्मूला वन की कितनी जानकारी है। उनके यही सवाल उनकी खिल्ली उड़ने का कारण बन गए हैं। 

वीडियो थोड़ा पुराना है पर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां गुड मॉर्निंग पाकिस्तान शो में पाकिस्तानी एंकर निदा यासिर ने इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसे सवाल पूछे हैं, जिसे सुनने के बाद सोशल मीडिया पर एंकर का मजाक बना हुआ है। इस वायरल वीडियो में एंकर दो लोगों का इंटरव्यू ले रही हैं जहां वो इंटरव्यूयी से ‘फॉर्मूला 1’ कार (Formula One Race Car) के विषय में सवाल कर रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग निदा के सवाल को सुन कर हंसी के मारे लोट पोट हो रहे हैं। वॉयरल वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि, निदा जिस विषय पर सवाल जवाब कर रही है उन्हें उस विषय के बारें में बिल्कुल भी जानकारी नहीं है। 

 

‘फॉर्मूला 1’ कार (Formula One Race Car) को लेकर एंकर निदा के सवाल सुन कर आपके भी होश उड़ जाएंगे। निदा अपने पहले सवाल में पूछती हैं कि इस कार में कितने लोग बैठ सकते हैं। जिसके बाद इंटरव्यूयी कहते हैं कि यह कार केवल एक सीटर है, तब एंकर उनसे दोबारा सवाल करती है कि आप इस कार को मल्टी सीटर में कब कनवर्ट करेंगे। जिसके बाद इंटरव्यूयी कहते हैं कि यह एक फॉर्मूला कार है तब निदा उनसे फिर पुछती हैं कि आपने इस कार का फॉर्मूला कब बनाया और कभी एक्सपेरिमेंट किया है कि नहीं। इन सब के बाद एंकर का अंतिम सवाल यह था कि यह कार कितनी तेज चलती है। 

फॉर्मूला वन कार के बारे में आमतौर पर सभी लोग जानते हैं। खासतौर से जो लोग स्पोर्ट्स और रफ्तार में जरा सी भी दिलचस्पी रखते हैं वो इससे अनजान नहीं है। ऐसे में निदा का इंटरव्यू लेने से पहले बेसिक बातों सेअनजान होना लोगों के गले नहीं उतर रहा है। निदा के इस इंटरव्यू वीडियो का सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स  ने उन्हें सलाह दी है कि सवाल पूछने के पहले एक बार गुगल तो कर लेती।

 

 

 


 

खबरें और भी हैं...