बलूचिस्तान में विस्फोट के बाद पटरी से उतरी ट्रेन, 5 घायल

Train derails after blast in Balochistan, 5 injured
बलूचिस्तान में विस्फोट के बाद पटरी से उतरी ट्रेन, 5 घायल
पाकिस्तान बलूचिस्तान में विस्फोट के बाद पटरी से उतरी ट्रेन, 5 घायल
हाईलाइट
  • बलूचिस्तान में विस्फोट के बाद पटरी से उतरी ट्रेन
  • 5 घायल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान में मंगलवार को बलूचिस्तान के बोलन जिले के मशकाफ इलाके में एक रेलवे ट्रैक के पास हुए विस्फोट में कम से कम पांच लोग घायल हो गए। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

धमाका तब हुआ, जब रावलपिंडी जा रही जाफर एक्सप्रेस इलाके से गुजर रही थी। ट्रेन क्वेटा से आ रही थी। अधिकारी ने कहा कि विस्फोट से ट्रेन भी पटरी से उतर गई, जिसके परिणामस्वरूप कम से कम पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने अभी तक घटना पर बयान जारी नहीं किया है।

इस बीच, बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री मीर अब्दुल कद्दोस बिजेंजो ने एक बयान में विस्फोट की कड़ी निंदा की और अधिकारियों को घटना में घायल हुए लोगों को तत्काल राहत मुहैया कराने का निर्देश दिया। स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) मोहम्मद कासिम ने कहा कि पिछले साल 2 नवंबर को बलूचिस्तान के खारन जिले में एक विस्फोट में कम से कम 13 लोग घायल हो गए थे, जिनमें चार गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

यह विस्फोट सुरक्षा बलों के एक वाहन के इलाके से गुजरने के कुछ ही देर बाद हुआ। एसएचओ ने बताया कि बम एक मोटरसाइकिल में रखा गया था।

 

आईएएनएस

Created On :   18 Jan 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story