comScore

COVID-19: ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन अस्पताल में भर्ती, पिछले महीने पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव


हाईलाइट

  • ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अस्पताल में भर्ती
  • पिछले महीने कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे पीएम जॉनसन

डिजिटल डेस्क, लंदन। कोरोना वायरस से संक्रमित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को अब अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। मीडिया ने रविवार को इस बात की जानकारी दी। बीबीसी ने डाउनिंग स्ट्रीट के प्रवक्ता के हवाले से अपनी रिपोर्ट में कहा, अपने डॉक्टर की सलाह पर प्रधानमंत्री को जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रवक्ता ने कहा, कोविड-19 संक्रमण की जांच में पॉजिटिव पाए जाने के दस दिनों बाद भी प्राइम मिनिस्टर में लगातार महामारी के लक्षण दिख रहे हैं। ऐसे में यह एक एहतियाती कदम है। डाउनिंग स्ट्रीट के प्रवक्ता ने कहा, प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने एनएचएस कर्मचारियों के अविश्वसनीय परिश्रम के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि एनएचएस की रक्षा करने व जीवन बचाने के लिए वह सरकार की सलाह का पालन करना जारी रखें और घर पर ही रहें।

न्यूयॉर्क चिड़ियाघर में बाघ कोरोना पॉजिटिव, अमेरिका में 24 घंटे में 1200 लोगों की मौत

बता दें कि, प्रधानमंत्री जॉनसन पिछले महीने 27 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। बोरिस जॉनसन का कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। ब्रिटिश प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक, डॉक्टरों की सलाह के बाद पीएम को अस्पताल लाया गया है।

कमेंट करें
ArZBm