अमेरिकी राज्य विभाग के प्रवक्ता जांच में पाए गए कोरोना पॉजिटिव

US State Department spokesperson found corona positive in investigation
अमेरिकी राज्य विभाग के प्रवक्ता जांच में पाए गए कोरोना पॉजिटिव
वाशिंगटन अमेरिकी राज्य विभाग के प्रवक्ता जांच में पाए गए कोरोना पॉजिटिव
हाईलाइट
  • अमेरिकी राज्य विभाग के प्रवक्ता जांच में पाए गए कोरोना पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। अमेरिकी विदेश विभाग के प्रवक्ता नेड प्राइस ने घोषणा की है कि वह कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं और अगले 10 दिनों के लिए क्वारंटाइन रहेंगे। सोमवार रात को ट्विटर पर प्राइस ने कहा, आज सुबह पहली बार लक्षणों का अनुभव करने के बाद, मैंने तुरंत कोविड-19 की जांच कराई जिसमें पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई अब अगले 10 दिन क्वारंटाइन रहूंगा।

मैं सुरक्षित महसूस कर रहा हूं, लेकिन सुरक्षित और प्रभावी टीकों द्वारा दी जाने वाली गंभीर बीमारी से सुरक्षा के लिए आभारी हूं।समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, प्राइस ने पिछले हफ्ते संयुक्त राष्ट्र महासभा के वार्षिक सत्र के दौरान न्यूयॉर्क में विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन और अन्य विदेश विभाग के अधिकारियों के साथ कई बैठकों में भाग लिया।

विदेश विभाग की उप प्रवक्ता जलिना पोर्टर ने एक ब्रीफिंग में संवाददाताओं से कहा कि ब्लिंकन ने सोमवार सुबह नेगेटिव परीक्षण किया और यात्रा दल के किसी अन्य सदस्य में कोविड -19 लक्षण नहीं थे। उसने यह भी सुझाव दिया कि विदेशी प्रतिनिधिमंडलों को सतर्क नहीं किया जाएगा, क्योंकि 23 सितंबर से प्राइस उनमें से किसी के संपर्क में नहीं थे और रिस्क ऑफ एक्सपोजर 25 सितंबर से शुरू हो गया था।

 

(आईएएनएस)

Created On :   28 Sep 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story