कराची वाले वीडियो की हुई नीलामी, इतनी कीमत में बिकने वाला है पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब का टेक लेने वाला वीडियो

चांद नवाब याद हैं! कराची वाले वीडियो की हुई नीलामी, इतनी कीमत में बिकने वाला है पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब का टेक लेने वाला वीडियो

डिजिटल डेस्क, कराची। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब का रोल किया था। एक बार फिर से चांद नवाब चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से पाकिस्तानी रिपोर्टर नवाब तेजी से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब का वीडियो कराची से डिजिटल संपत्ति के रुप में निलाम होने जा रहा है। पाकिस्तानी रिपोर्टर ने खुद इस वीडियो को निलामी के लिए लगा दिया है। चांद नवाब ने इसकी बोली की कीमत 46 लाख रुपये रखी है। इस वीडियो को Non-Fungible Token (NFT) के तौर पर फाउंडेशन नाम के एक ऐप पर बिकने के लिए रखा गया है। 

बता दें कि चांद नवाब का ये वीडियो साल 2008 का है। जब वे ईद के दौरान पाकिस्तान के कराची रेलवे स्टेशन पर रिपोर्टिंग कर रहे थे और उनका ये वीडियो वायरल हो गया था।

इस वीडियो में आप देख सकते है कि चांद नवाब रिपोर्टिंग के दौरान काफी गड़बड़ करते हुए दिख रहे है। साथ ही वीडियो में आप देखेगे की चांद नवाब रेलवे स्टेशन की सीढ़ियो पर खड़े हुए है और कैमरे के सामने बार बार लोग आ रहे है जिसकी वजह से चांद चिड़चिड़ा जाते हैं।

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। चांद का ये वीडियो बॉलीवुड को इतना पसंद आया कि उन्होंने फिल्म बजरंगी भाईजान में चांद का ही किरदार रख दिया। जिसके बाद रिपोर्टर नवाब की चर्चा और बढ़ गई।

चांद के इस वीडियो को NFT प्लेटफॉर्म पर बेचा जाएगा और इस वीडियो की कीमत $63,604.20 करीब 46,74,700 रुपये तय की गई है। NFT प्लेटफॉर्म एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां डिजिटल संपत्तियों को नीलाम किया जाता है जिससे इनके मालिकों को पैसे कमाने का मौका मिलता है।

Created On :   30 Aug 2021 12:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story