गलत ट्वीट डालने को लेकर पीटीआई प्रमुख इमरान की हो रही खूब आलोचना

गलत ट्वीट डालने को लेकर पीटीआई प्रमुख इमरान की हो रही खूब आलोचना
Imran draws flak for spreading misinformation
  • मुश्किल में इमरान खान
  • सब जगह से हो रही है आलोचना
  • गलत ट्वीट डालने से घिरे खान
डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने जलते हुए ट्रक का एक पुराना वीडियो अपनी पार्टी के सदस्य का बताकर साझा किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है।

द न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर पर खान और पार्टी के हैंडल ने जलते हुए ट्रकों के वीडियो ट्वीट किए और दावा किया कि वे मलिक शहजाद अवान के हैं, जिन पर पीटीआई छोड़ने का दबाव डाला जा रहा है। यह भी दावा किया गया कि ऐसा करने से इनकार करने पर उनके ट्रकों को जला दिया गया।

द न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया यूजर्स ने गलत सूचना फैलाने के लिए खान और उनकी पार्टी को फटकार लगाई। वीडियो नौशेरा के तेल डिपो में आग लगने की घटना का था। नतीजतन, पूर्व प्रधानमंत्री और पार्टी को ट्वीट हटाने पड़े।

हटाए जा चुके ट्वीट में खान ने लिखा था, सिंध (कराची) से हमारे एमपीए मलिक शहजाद अवान पर पीटीआई छोड़ने का दबाव डाला गया। मना करने पर उनके ट्रकों में आग लगा दी गई और नष्ट कर दिया गया। सभी पीटीआई टिकट धारक और उम्मीदवार आज इस फासीवाद का सामना कर रहे हैं। हमारे मौलिक अधिकारों का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है जबकि हमारी न्यायपालिका बेबसी से सब कुछ देख रही है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 May 2023 10:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story