फ्लोरिडा में बचाव हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत

फ्लोरिडा में बचाव हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत
  • फायर रेस्‍क्यू हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत
  • अमेरिका के फ्लोरिडा का है मामला

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। अमेरिका के फ्लोरिडा के फोर्ट लॉडरडेल के पास एक अपार्टमेंट परिसर में एक फायर रेस्‍क्यू हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी अधिकारियों के अनुसार हादसे में ब्रोवार्ड काउंटी शेरिफ फायर रेस्क्यू कैप्टन 50 वर्षीय टेरीसन जैक्सन की मौत हो गई जो हेलीकॉप्टर में थे। उनके अलावा एक अनाम महिला जो अपार्टमेंट बिल्डिंग में रहती थी उसकी भी मरने की सूचना है।

ब्रोवार्ड काउंटी शेरिफ विभाग ने एक समाचार विज्ञप्ति में कहा कि दुर्घटना सोमवार को स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग 8:46 बजे फोर्ट लॉडरडेल के उत्तर में एक हवाई क्षेत्र के पास हुई, जब हेलीकॉप्टर एक विमान चेतावनी के लिए जा रहा था।स्थानीय पुलिस ने कहा कि नाव पर सवार दो फायर फाइटरों और दो निवासियों सहित चार घायलों को बिना किसी जानलेवा चोट के अस्पताल ले जाया गया। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो फुटेज में अपार्टमेंट की इमारत से धुंआ निकलता दिख रहा है। फायर फाइटर परिसर में पानी फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसकी छत में एक बड़ा छेद है। संघीय उड्डयन प्रशासन ने कहा कि एजेंसी और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड दुर्घटना के कारण की जांच कर रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Aug 2023 3:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story