एयर इंडिया: सैन फ्रांसिस्को जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट तकनीकी खराबी के बाद अलास्का डायवर्ट

सैन फ्रांसिस्को जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट तकनीकी खराबी के बाद अलास्का डायवर्ट
  • एयर इंडिया विमान में तकनीकी खराबी
  • तकनीकी खराबी की वजह से अलास्का डायवर्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बेंगलुरु से सैन फ्रांसिस्को जा रही एयर इंडिया की एक उड़ान को तकनीकी खराबी के कारण अलास्का के एंकोरेज के लिए डायवर्ट कर दिया गया। एयर इंडिया के एक अधिकारी के अनुसार, खराबी को दुरुस्‍त करने के बाद, उड़ान एआई 175 सोमवार को सुबह लगभग 10 बजे (आईएसटी) सैन फ्रांसिस्को से रवाना हुई और उतरी। बोइंग 777 विमान को सैन फ्रांसिस्को के रास्ते में तकनीकी समस्या का सामना करना पड़ा, जिसके कारण उसे अलास्‍को के एंकोरेज अलास्का की ओर मोड़ना पड़ा।

विमान में 280 से अधिक यात्री सवार थे। उड़ान अंततः लगभग चार घंटे की देरी से अपने गंतव्य पर पहुंची। आमतौर पर, बेंगलुरु से सैन फ्रांसिस्को का सफर लगभग 16 घंटे का है। प्रवक्‍ता ने कहा, "बेंगलुरु से सैन फ्रांसिस्को तक उड़ान भरने वाली एआई 175 को तकनीकी कारण से कुछ देर के लिए अलास्का के एंकोरेज की ओर मोड़ दिया गया। सभी यात्रियों की अच्छी तरह से देखभाल की गई और उसके बाद उड़ान अपने गंतव्य सैन फ्रांसिस्को के लिए रवाना हुई, जहां वह सुरक्षित रूप से उतरी। एयर इंडिया को देरी के कारण हुई किसी भी असुविधा के लिए खेद है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Sep 2023 3:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story