दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली में बीएमडब्ल्यू चला रही महिला ने नियंत्रण खोया, 4 लोग हुए घायल

दक्षिणी दिल्ली में बीएमडब्ल्यू चला रही महिला ने नियंत्रण खोया, 4 लोग हुए घायल
  • दक्षिणी दिल्ली में बीएमडब्ल्यू चला रही महिला ने नियंत्रण खोया
  • 4 लोग हुए घायल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली में रविवार को एक बीएमडब्ल्यू कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया और एक खड़ी कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में चार राहगीर घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि मस्जिद मोठ में दुर्घटना होने के बारे में सीआर पार्क पुलिस स्टेशन में एक कॉल आई। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा, "बीएमडब्ल्यू कार, जिसे एक महिला चला रही थी, उसने सड़क किनारे खड़ी कार सियाज़ को टक्कर मार दी थी। संयोग से सियाज़ के अंदर कोई नहीं था।"

उन्‍होंने कहा, “टक्कर इतनी जोरदार थी कि सियाज़ कार ने चार राहगीरों को भी टक्कर मार दी। घायल लोगों की पहचान यशवंत नलवाडे (58), देवराज मधुकर गर्गटे (50), मनोहर (62) और नितिन कोल्हापुरी के रूप में हुई।“ उन्होंने बताया कि जो लोग घायल हुए हैं, वे रात में खाना खाने के बाद सड़क पर टहल रहे थे। डीसीपी ने कहा, "उन्हें इलाज के लिए एम्स ट्रॉमा अस्पताल ले जाया गया। सभी घायल व्यक्तियों की एमएलसी तैयार की जा रही है।" अधिकारियों ने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है। डीसीपी ने कहा, “आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी। महिला ड्राइवर को भी उसके परिवार के सदस्यों के साथ मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।”

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Nov 2023 2:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story