अगर आप भी हैं लंबी तो साड़ी पहनने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के इन लुक्स को कर सकती हैं रिक्रिएट, दिखेंगी बेहद सुंदर

If you too are tall then you can recreate these looks of Bollywood actress Tabu to wear saree
अगर आप भी हैं लंबी तो साड़ी पहनने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के इन लुक्स को कर सकती हैं रिक्रिएट, दिखेंगी बेहद सुंदर
साड़ी आउटफिट अगर आप भी हैं लंबी तो साड़ी पहनने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के इन लुक्स को कर सकती हैं रिक्रिएट, दिखेंगी बेहद सुंदर

डिजिडल डेस्क नई दिल्ली। तब्बू फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्हें अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ फिटनेस और फैशन सेंस के लिए भी जाना जाता है। वे आए दिन अपने बेहतरीन और यूनिक आउटफिट के लिए चर्चा में रहती हैं। अपनी एक्टिंग और यूनिक किरदारों के चलते तब्बू बी-टाउन की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं। तब्बू वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं। आपको बता दें कि, अभिनेत्री की हाइट 5.8 हैं। जिसकी वजह से उनकी गिनती बॉलीवुड की लंबी एक्ट्रेसेस में की जाती है। ऐसे में अगर आपकी लंबाई भी तब्बू के जितनी है और आप साड़ी को खूबसूरती से स्टाइल करना चाहती हैं, तो तब्बू के इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। तब्बू साड़ी में बेहद खूबसूरत लगतीं हैं वहीं उनकी आउटफिट स्टाइंलिंग देखते ही बनती है। 

Whats-App-Image-2022-11-04-at-13-07-18

 

ब्लू सीक्वेन साड़ी
सीक्वेन साड़ियां इस लुक में तब्बू ने ब्लू सीक्वेन साड़ी पहनी है। जो कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। चमचमाती साड़ी के साथ तब्बू ने सिल्वर कलर की इयररिंग्स पहनी हैं। खुले बाल और लाइट मेकअप के साथ तब्बू ने इस लुक को कंप्लीट किया है। सीक्वेन साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज को देखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं। ऐसे में आप इन्हें अपनी साड़ी के पेयर अप कर सकती हैं।  

3

मस्टर्ड कलर साड़ी
मस्टर्ड कलर भी यूनिक रंगों में से एक है। इस लुक में तब्बू ने मस्टर्ड कलर की खूबसूरत साड़ी कैरी की है, जिस पर ब्राउन कलर का बॉर्डर है। साड़ी के साथ तब्बू ने ब्राउन नेट और मस्टर्ड कलर का ब्लाउज स्टाइल किया है, जिसमें वो बेहद स्टनिंग अंदाज में नजर आ रही हैं। मस्टर्ड कलर के साथ ब्लैक कलर का ब्लाउज काफी स्टाइलिश लगता है, ऐसे में आप प्लेन साडी़ के साथ ब्लैक ब्लाउज पेयर अप कर सकती हैं। 

4
 
ब्लैक साड़ी 

इस लुक में तब्बू ने ब्लैक कलर की खूबसूरत साड़ी कैरी की है, जिसके बॉर्डर पर गोल्डन कलर का वर्क किया गया है। ब्लैक साड़ी के साथ तब्बू ने मैचिंग ब्लाउज स्टाइल किए हैं। रेड लिपस्टिक लाइट मेकअप और हैवी ज्वेलरीज के साथ तब्बू ने इस लुक को कंप्लीट किया है। किसी भी नाइट पार्टी के लिए तब्बू का यह लुक परफेक्ट है। ब्लैक साड़ी के साथ आप सिल्वर या गोल्डन कलर का ब्लाउज भी स्टाइल कर सकती हैं। ब्लैक साड़ी के साथ व्हाइट ब्लाउज का कॉम्बिनेशन परफेक्ट रेट्रो वाइब्स देता है। 

1

लाल लहंगा

 थ्री पीस लहंगे में प्लीटेड स्कर्ट, ड्रेप्ड ग्रीन प्लीटेड दुपट्टा और येलो ब्लाउज़ को शामिल किया है। दूसरी ओर दुपट्टे में सोने के साथ-साथ फ्लोरल वर्क बॉर्डर के साथ कुछ पारंपरिक प्रिंट हैं। उन्होंने इस लुक को लंबे स्टोन स्टडेड इयररिंग्स और मैसारा ज्वैलरी की रिंग से स्टाइल किया था।  

2

Created On :   4 Nov 2022 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story