दर्दनाक हादसा: असम में सड़क दुर्घटना में एक छात्रा और दो अन्य की मौत

असम में सड़क दुर्घटना में एक छात्रा और दो अन्य की मौत
  • असम में हुई सड़क दुर्घटना
  • अलग अलग स्थानों पर हुई दुर्घटना
  • कम से कम तीन लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी के मुताबिक, ये दुर्घटनाएं राज्य के विभिन्न इलाकों में रविवार और सोमवार तड़के हुई।

गुवाहाटी में एक बाइक सवार की शहर के खानापारा इलाके में ट्रक से कुचल जाने से मौत हो गई। मृतक की पहचान मोइनुद्दीन अहमद के रूप में हुई है। कहा जाता है कि टक्कर के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से भाग गया, जिससे यह हिट-एंड-रन का मामला बन गया।

एक अन्य घटना में, लखीमपुर जिले के बिहपुरिया में एक मोटरसाइकिल पुल से फिसल गई, जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया। हादसा नारायणपुर इलाके के सुंजुली मोहल्ले में हुआ. मोटरसाइकिल के चालक ने नियंत्रण खो दिया, और फ्लाईओवर से नीचे जमीन पर गिर गया।

मृतक व्यक्ति की पहचान अजीत बोरा के रूप में हुई है। घायल व्यक्ति को आपातकालीन चिकित्सा सहायता प्राप्त हुई और उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। इसके अलावा, मोरीगांव जिले में, मोइराबारी इलाके में एक हिट-एंड-रन दुर्घटना में एक छात्रा की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, रेत से भरे ट्रैक्टर ने युवा छात्रा को टक्कर मार दी, जिससे उसकी तुरंत मौत हो गई। मृतक छात्रा की पहचान खदीजा बेगम के रूप में हुई है. दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर का चालक मौके से भाग गया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Nov 2023 10:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story