झारखंड: धनबाद में फिर एक होटल पर बमबारी, तीन महीने में दर्जनभर से ज्यादा प्रतिष्ठानों पर गोली-बम चले

धनबाद में फिर एक होटल पर बमबारी, तीन महीने में दर्जनभर से ज्यादा प्रतिष्ठानों पर गोली-बम चले
  • नबाद के गोविंदपुर में न्यू खालसा होटल में बमबारी
  • किसी की हताहत की खबर नहीं

डिजिटल डेस्क, धनबाद। धनबाद के गोविंदपुर में न्यू खालसा होटल पर सोमवार को अपराधियों ने बमबारी की। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। माना जा रहा है कि होटल कारोबारी को धमकाने, दहशत फैलाने और रंगदारी मांगने के लिए अपराधियों ने ऐसा किया है।पिछले तीन महीने के दौरान धनबाद में कम से कम 14 व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर अपराधियों ने फायरिंग या बमबारी की है। ऐसी घटनाओं में वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान और जेल में बंद अमन सिंह गिरोह का नाम सामने आता रहा है। बताया गया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो अपराधियों ने सुबह करीब साढ़े आठ बजे होटल के बाहर दो बम फेंके और इसके बाद वहां से निकल गए।

न्यू खालसा होटल गोविंदपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर में स्थित है। यह होटल धनबाद के चर्चित कारोबारी और सामाजिक कार्यकर्ता गुरुचरण सिंह उर्फ शेरा सिंह का है। वह 1984 से यह होटल चला रहे हैं। जीटी रोड के दिल्ली-कोलकाता लाइन पर यह होटल काफी मशहूर है। बमबारी की सूचना पाकर डीएसपी अमर कुमार पांडेय के साथ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। सीसीटीवी फुटेज में भी अपराधी बम फेंकते दिख रहे हैं। हालांकि उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। घटना के पीछे किस आपराधिक गिरोह का हाथ है, इसकी जांच की जा रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Sep 2023 3:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story