एथलीट: एशियाई खेलों में भाग लेने वाले राज्य के एथलीटों को सीएम नवीन पटनायक देंगे 10 लाख रुपये

एशियाई खेलों में भाग लेने वाले राज्य के एथलीटों को सीएम नवीन पटनायक देंगे 10 लाख रुपये
  • एथलीटों को सीएम नवीन पटनायक देंगे 10 लाख रुपये
  • एशियाई खेलों में भाग लेने वाले राज्य के एथलीटों को सीएम नवीन पटनायक की मदद

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बुधवार को राज्य के एथलीटों के लिए वित्तीय सहायता की घोषणा की जिन्होंने 23 सितंबर से 8 अक्टूबर तक चीन में होने वाले आगामी एशियाई खेलों के लिए क्वालीफाई किया है।

एशियाई खेलों में भाग लेने वाले प्रत्येक एथलीट को उनके प्रशिक्षण, तैयारी और प्रतिष्ठित खेल आयोजन में भागीदारी के लिए 10 लाख रुपये मिलेंगे। आगामी हांगझाऊ एशियाई खेलों के लिए ओडिशा के 13 एथलीटों ने क्वालीफाई किया है, जिसमें एथलेटिक्स में किशोर जेना भी शामिल हैं।

अंशिका भारती, रितु कौड़ी और सोनाली स्वैन (रोइंग), अनुपमा स्वैन (जू-जित्सु), नेहा देवी लीचोंडम (कयाकिंग और कैनोइंग), प्यारी ज़ाक्सा (फुटबॉल), दीप ग्रेस एक्का और अमित रोहिदास (हॉकी) और रग्बी में डुमुनी मार्ंडी, तारुलता नाइक, मामा नाइक और हुपी माझी शामिल हैं। राज्य के एथलीटों को शुभकामनाएं देते हुए सीएम पटनायक ने उम्मीद जताई कि एथलीट खेलों में अपनी प्रतिभा दिखाएंगे और यह प्रोत्साहन उन्हें पूरी तरह से अपने प्रशिक्षण और प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सशक्त बनाएगा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Sep 2023 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story