छिंदवाड़ा: युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, पुराना बैल बाजार की वारदात, पीड़ित हालत गंभीर

युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, पुराना बैल बाजार की वारदात, पीड़ित हालत गंभीर
  • युवक पर चाकू से जानलेवा हमला
  • पुराना बैल बाजार की वारदात
  • पीड़ित हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर के पुराना बैल बाजार में चाकूबाजी की वारदात सामने आई। पुरानी रंजिश के चलते तीन युवकों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। युवक को चाकू के 14 घाव लगे है। जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घायल को जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। हालत गंभीर होने पर घायल को निजी अस्पताल से नागपुर रेफर किया गया है।

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि कुकड़ा जगत अमन कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय सादाब पिता इब्राहिम मिर्जा शनिवार देर रात बाइक से पुराना बैल बाजार आ रहा था। पुराना बैल बाजार लकड़ी टाल के सामने फैजान ने उसे हाथ देकर रोका और पुरानी बातों को लेकर गाली-गलौच की। विवाद इतना बढ़ गया कि फैजान उसके साथी जूबी उर्फ जुबेर और आरिस उर्फ हारिस ने धारदार हथियार से सादाब पर हमला कर दिया।

हमले में सादाब के सिर व पीठ पर चाकू से गहरे घाव लगे है। युवक की हालत गंभीर है जिसका इलाज चल रहा है। सादाब की शिकायत पर पुलिस ने फैजान, जुबेर और हारिस के खिलाफ धारा 341, 294, 307, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दो दिनों से चल रहा विवाद-

बताया जा रहा है कि फैजान से अयान नामक युवक का विवाद हुआ था। अयान और सादाब आपस में दोस्त है। शनिवार को फैजान और उसके साथियों को सादाब पुराना बैल बाजार के पास मिला गया। आरोपियों ने सादाब पर इसीलिए हमला किया क्योंकि वह विवाद में अयान का सपोर्ट कर रहा था।

Created On :   5 Feb 2024 3:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story