रांची के बस स्टैंड में आग लगने से पांच यात्री बसें जलकर खाक, मची भगदड़

रांची के बस स्टैंड में आग लगने से पांच यात्री बसें जलकर खाक, मची भगदड़

डिजिटल डेस्क, रांची। गुरुवार को आग लगने से पांच यात्री बसें जलकर खाक हो गईं। इससे बस स्टैंड में भगदड़ और अफरा-तफरी जैसी स्थिति बन गई। यह हादसा है या इसके पीछे असामाजिक तत्वों का हाथ है, यह साफ नहीं हो पाया है। गनीमत यह रही कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोपहर लगभग 12 बजे अचानक बस स्टैंड के एक हिस्से से धुआं उठता दिखा। थोड़ी ही देर में दो बसें धू-धूकर जलने लगी। बाद में आग की लपटों ने पास खड़ी चार और बसों को अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटें इतनी तेज थी कि मिनटों में ही बसें जलकर खाक हो गयीं।

आग लगने की सूचना पाकर दमकल की गाड़ियां करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंचीं। आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। बस स्टैंड के एजेंटों का कहना है कि संभवतः शार्ट सर्किट के कारण बसों में आग लगी है। हालांकि, मामले की जांच कर रही पुलिस इसके पीछे किसी साजिश की आशंका से इनकार नहीं कर रही। आग लगने के तुरंत बाद स्थानीय लोगों और लोअर बाजार थाना पुलिस ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन, वे सफल नहीं हुए। आग लगने के बाद बस में मौजूद एजेंट, हॉकर और यात्रियों में अफरा-तफरी मच गयी। किसी अनहोनी की आशंका से लोग इधर-उधर भागने लगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Jun 2023 11:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story