'मैं रिक्वेस्ट करता हूं....' शाहरुख खान और समीर वानखेड़े के बीच बातचीत का चैट हुआ लीक

मैं रिक्वेस्ट करता हूं.... शाहरुख खान और समीर वानखेड़े के बीच बातचीत का चैट हुआ लीक
  • किंग खान की मुश्किलें बढ़ी
  • चैट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में जेल भेजने वाले नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े विवादों में हैं। उन पर आर्यन खान के परिवार से रिश्वत मांगने का आरोप है। जब आर्यन जेल में बंद था, उस दौरान समीर वानखेड़े और शाहरुख खान के बीच चैट पर बातचीत हुई थी। जिसका खुलासा अब हुआ है और यह चैट तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

वानखेड़े ने कोर्ट में दाखिल अपनी याचिका में शाहरुख खान से हुई बातचीत का खुलासा किया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि ये मैसेज शाहरुख खान ने उनको भेजे थे। जिसमें एक्टर ने वानखेड़े से बार-बार अपने बेटे का जेल में ध्यान रखने की अपील की है। शाहरुख खान ने समीर वानखेड़े से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा है- 'प्लीज आर्यन पर थोड़ा रहम करना।'

क्या हुई दोनों के बीच में बातें?

समीर वानखेड़े की माने तो पहला मैसेज शाहरुख खान ने उनको किया था। किंग खान ने वानखेड़े से चैट में कहा, "आपने मुझे मेरे बारे में जो भी विचार और व्यक्तिगत जानकारी दी है,उसके लिए मैं आपको पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि वह कोई ऐसा इंसान बने जिस पर आपको और मुझे दोनों को गर्व हो। यह घटना उनकी लाइफ में एक अच्छा मोड़ साबित होगी, मैं वादा करता हूं, एक अच्छे तरीके से..." एक्टर किंग खान ने चैट में आगे थैंक्यू-आप लिखा है। फिर आगे लिखा है, 'आप एक भले आदमी हैं। मैं आप से रिक्वेस्ट करता हूं, आज उस पर रहम करें। इसके बाद वानखेड़े ने लिखा है, बिलकुल डोंट वरी।'

शाहरुख खान ने फिर लिखा, "गॉड ब्लेस यू, मुझे आपसे पर्सनली मिलना है और आपको गले लगाना है। जब भी आपके लिए कंफर्टेबल हो प्लीज मुझे बताएं। सच तो ये है कि मैं हमेशा से आपकी रिस्पेक्ट करता रहा हूं, और अब वह कई गुना बढ़ गई है। बिग रिस्पेक्ट।" इस पर वानखेड़े ने रिप्लाई किया है, " बिलकुल डियर हम मिलते हैं पहले यह सब खत्म हो जाये।"

वानखेड़े के खिलफ दर्ज एफआईआर

बता दें कि समीर वानखेड़े आर्यन खान के परिवार से घूंस लेने के आरोप में घिरे हुए हैं। जिसमें उनके खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है।

क्या है वानखेड़े पर आरोप ?

3 अक्टूबर 2021 को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गोवा जा रहे कॉर्डेलिया क्रूज से ड्रग्स जब्ती के मामले में समीर वानखेड़े ने पकड़ा था। जिसमें समीर पर आरोप है कि, आर्यन खान को छोड़ने के लिए उन्होंने आर्यन के परिवार से 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी थी। इन्ही आरोपों चलते सीबीआई ने समीर के साथ चार अन्य के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की थी। हालांकि समीर वानखेड़े ने हाई कोर्ट अवकाशकालीन बेंच के समक्ष दाखिल अपनी याचिका में अपील की है कि सीबीआई दर्ज एफआईआर के संबंध में उनके खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई न की जाए। समीर की इस याचिका पर बेंच का फैसला आना अभी बाकी है। लेकिन चैट लीक होने के बाद मामले में नया मोड आ गया है।

Created On :   19 May 2023 3:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story