आग ही आग: दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में भीषण आग,130 झुग्गियां आग में समाई

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में भीषण आग,130 झुग्गियां आग में समाई
  • देर रात लगी आग
  • दमकल की 15 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची
  • दिल्ली अग्निशमन सेवा ने दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के कई इलाकों में आए दिन आग की घटना सामने आ रही है। देश की राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में कल रविवार देर रात करीब 10 बजे से भीषण आग लग गई। दिल्ली अग्निशमन सेवा ने जानकारी दी कि आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल की 15 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची। हालांकि अभी तक इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। लेकिन 130 झुग्गियां आग में समा गई। पुलिस यह जानकारी जुटाने में लगी हुई है कि आग किन कारणों से लगी।

राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक बार फिर आग का बड़ा हादसा हो गया है। आग की चपेट में आकर करीब 130 झुग्गियां जलकर राख हो गईं हैं। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम फौरन मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। फिलहाल घटनास्थल पर कूलिंग ऑपरेशन जारी है। हालफिलहाल आग लगने के पीछे की वजह अभी तक साफ़ नहीं हो पाई है।

इससे पहले दिल्ली के ही नरेला के अलीपुर के मुख्य बाजार में एक पेंट फैक्ट्री में आग लग गई। जिसमें एक महिला सहित 11 लोगों की मौत हो गई। साथ ही एक पुलिस कांस्टेबल सहित 4 लोग घायल हुए हैं। आग इतनी भयानक थी आग पर 4 से 5 घंटों में काबू पाया गया। उसी दिन दिल्ली के शाहदरा में चार मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर आग लगने से एक शख्स की मृत्यु हो गई। दमकल की गाड़ियों ने आग बुझा दी है।

Created On :   19 Feb 2024 4:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story