वायरल वीडियो: सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने मुस्लिम युवक ने गाया राम भजन, योगी दिया ऐसा रिएक्शन, देखें वायरल वीडियो

सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने मुस्लिम युवक ने गाया राम भजन, योगी दिया ऐसा रिएक्शन, देखें वायरल वीडियो
  • मुस्लिम युवक ने सीएम योगी को सुनाया भजन
  • योगी ने तारीफ कर थपथपाई पीठ
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और एक मुस्लिम युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मुस्लिम युवक योगी आदित्यनाथ के सामने राम भजन सुनाता दिखाई दे रहा है। वीडियो यूपी गोरखपुर का है जहां शनिवार को सीएम एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान उनकी मुलाकात एक मुस्लिम युवक से हुई।

क्या है वायरल वीडियो में?

इस वीडियो को देवरिया से बीजेपी विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही सीएम योगी आदित्यनाथ मुस्लिम युवक के पास पहुंचे हैं, वह उन्हें 'गुरु ब्रम्ह्रा, गुरु विष्णु' श्लोक की पंक्तियां सुनाता है। इसके बाद वह उन्हें भगवान राम के भजन 'राम सियाराम, सियाराम जय-जयराम' भी सुनाते नजर आता है।

सीएम योगी ने की तारीफ

युवक द्वारा श्लोक और भजन सुनाए जाने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ उसकी जमकर तारीफ करते हैं। इसके साथ ही वह तालियां बजाकर उस युवक पीठ थपथपाते हैं। वीडियो में उनके साथ अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शलभमणि त्रिपाठी ने लिखा, 'देखिए प्रेम की ताकत।' बता दें कि इस वीडियो को अब तक 25 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं करीब 2 हजार लोगों ने इसे अब तक लाइक किया है। साथ ही साथ कई यूजर इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं जिस वजह से यह तेजी से वायरल हो रहा है।

राम मंदिर को लेकर सीएम योगी ने सपा पर साधा निशाना

उधर, सीएम योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर को लेकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यदि आज समाजवादी पार्टी होती तो अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं हो पाता। योगी ने आगे कहा कि सपा अयोध्या में राम मंदिर और कन्नौज में आंबेडकर का विरोध करते हैं। लेकिन हमारी डबल इंजन की सरकार ने जहां एक ओर राज्य में तेजी से विकास कार्य किए हैं वहीं लोगों की आस्था का सम्मान भी किया है। यह सब बातें मुख्यमंत्री कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक के पिता की पुण्यतिथी कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान कहीं।

Created On :   3 Feb 2024 2:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story