बालासोर जिले में कोरोना का कहर, 12 बच्चे संक्रमण के शिकार, स्वास्थ्य अधिकारी ने दी जानकारी

12 children infected with covid in Odishas Balasore
बालासोर जिले में कोरोना का कहर, 12 बच्चे संक्रमण के शिकार, स्वास्थ्य अधिकारी ने दी जानकारी
ओडिशा बालासोर जिले में कोरोना का कहर, 12 बच्चे संक्रमण के शिकार, स्वास्थ्य अधिकारी ने दी जानकारी
हाईलाइट
  • ओडिशा के बालासोर में 12 बच्चे कोविड से संक्रमित

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि ओडिशा के बालासोर जिले में 12 बच्चों ने कोविड -19 सकारात्मक परीक्षण किया है। मुख्य जिला चिकित्सा और जन स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा दुलालसेन जगदेव ने कहा कि इनमें से चार शिशु (एक महीने से कम) जिला मुख्यालय अस्पताल (डीएचएच) में बीमार नवजात देखभाल इकाई (एसएनसीयू) में निगरानी में हैं, जबकि अन्य छह का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि छह बच्चों में तीन एक साल से कम और तीन एक साल से ऊपर के हैं। जगदेव ने कहा कि इसके अलावा, कोविड -19 सकारात्मक परीक्षण करने वाले दो शिशुओं को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जब उनके माता-पिता ने उन्हें कटक में स्थानांतरित करने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से संक्रमित बच्चे गंभीर हालत में नहीं हैं और उनमें हल्के लक्षण हैं।

अधिकारी ने कहा कि जिला स्वास्थ्य अधिकारी उन पर कड़ी नजर रखे हुए हैं। इस बीच, राज्य ने 849 ताजा कोविड -19 मामले दर्ज किए हैं, जिनमें से 130....18 साल से कम उम्र के हैं। राज्य सरकार ने कोविड -19 के कारण अन्य 66 लोगों की मौत की पुष्टि की है, जिससे मरने वालों की संख्या 7,628 हो गई है।

(आईएएनएस)

Created On :   26 Aug 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story