दैनिक भास्कर हिंदी: 22 लोग, नशीला पदार्थ खिलाकर 12 साल की बच्ची से 7 महीने तक करते रहे बलात्कार

August 30th, 2018

हाईलाइट

  • 12 साल की नाबालिग से 22 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
  • नशीला इंजेक्शन देकर वारदात को देते थे अंजाम
  • धमकी देकर 7 महीनों तक करते रहे ज्यादती

 

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। बारह साल की मासूम को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ करीब दो दर्जन लोगों के दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना रोंगटे खड़े करने वाली है। जिस अपार्टमेंट में ये हुआ, उसके सिक्योरटी गार्ड से लेकर प्लंबर तक 22 लोग बच्ची से सात महीने तक रेप करते रहे और किसी को भनक तक नहीं लगी। घटना का खुलासा उस समय हुआ, जब हैवानियत को झेल नहीं पा रही बच्ची ने अपनी बहन को इस बारे में बताया। मासूम की मां ने महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद अपार्टमेंट में काम करने वाले 18 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

इंजेक्शन देकर करते थे बेहोश
बच्ची ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे कभी नशीला इंजेक्शन तो कभी नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर देते, उसके बेहोश होते ही आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करते थे। अरोपियों ने कई दफा बच्ची को नशीला पदार्थ सुंघाकर भी बेहोश किया। उन्होंने मासूम के कई अश्लील वीडियो भी बना लिए थे। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देने के अलावा बच्ची को इंटरनेट पर अश्लील वीडियो अपलोड करने का डर भी दिखाया। 

66 साल के लिफ्ट ऑपरेटर ने सबसे पहले किया रेप
पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि अपार्टमेंट में तैनात 66 साल के लिफ्ट ऑपरेटर रवि कुमार ने उसके साथ सबसे पहले रेप किया। तीन दिन बाद वह अपने दो साथियों को लेकर आया। इस बार तीनों ने बच्ची से हैवानियत की और उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद दुष्कर्म का सिलसिला और बलात्कारियों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती गई।

सातवीं कक्षा में पढ़ती है बच्ची
पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म पीड़ित बच्ची सातवीं क्लास की छात्रा है। बीते शनिवार को स्कूल के लौटते वक्त उसने पूरी घटना अपनी बहन को बताई। शिकायत पर अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड से लेकर वाटर सप्लायर, प्लंबिग और अन्य काम करने वाले 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। चार की तलाश जारी है।