हमसफर एक्सप्रेस की 2 बोगी पटरी से उतरी, यात्रियों को कोई नुकसान नहीं

2 bogies of Humsafar Express derailed, no damage to passengers
हमसफर एक्सप्रेस की 2 बोगी पटरी से उतरी, यात्रियों को कोई नुकसान नहीं
बिहार हमसफर एक्सप्रेस की 2 बोगी पटरी से उतरी, यात्रियों को कोई नुकसान नहीं
हाईलाइट
  • इस दुर्घटना के बाद यात्रियों में अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के हरिनगर रेलवे स्टेशन पर शनिवार को हमसफर एक्सप्रेस हादसे की शिकार हो गई है। ट्रेन की दो बोगियां पटरी से उतर गई, हालांकि इस दुर्धटना में यात्री के किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है। यह ट्रेन दिल्ली से बिहार के कटिहार आ रही थी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली से कटिहार आ रही हमसफर एक्सप्रेस की दो बोगियां हरिनगर स्टेशन के समीप पटरी से उतर गई। इस दुर्घटना के बाद यात्रियों में अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। हालांकि, इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। इधर, दुर्घटना की खबर के बाद रेलवे के अधिकारी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं।

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि समस्तीपुर मंडल के पनियहवा-नरकटियागंज रेलखंड के मध्य शनिवार को हरिनगर से गुजरते समय गाड़ी संख्या 15706 दिल्ली-कटिहार चंपारण हमसफर एक्सप्रेस की दो बोगी एस-1 और एस-2 पटरी से उतर गई। इस दुर्घटना में किसी भी यात्री को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना की खबर के बाद रक्सौल और नरकटियागंज से दुर्घटना राहत यान घटना स्थल पर पहुंच चुका है। इधर, रेलवे ने हरिनगर, नरकटियागंज और समस्तीपुर के लिए हेल्प लाइन नंबर जारी किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story