दक्षिण-मध्य रेलवे में और 4 विशेष ट्रेनें शामिल, लगेगा साधारण किराया

4 special trains included in South-Central Railway, normal fare will be charged
दक्षिण-मध्य रेलवे में और 4 विशेष ट्रेनें शामिल, लगेगा साधारण किराया
दक्षिण-मध्य रेलवे में और 4 विशेष ट्रेनें शामिल, लगेगा साधारण किराया
हाईलाइट
  • दक्षिण-मध्य रेलवे में और 4 विशेष ट्रेनें शामिल
  • लगेगा साधारण किराया

सिकंदराबाद, 16 नवंबर (आईएएनएस)। दक्षिण-मध्य रेलवे (दमरे) जोन ने सोमवार को यात्रियों की यात्रा को सुविधाजनक बनाने के लिए बीदर, यशवंतपुर और लातूर के बीच चार अतिरिक्त विशेष ट्रेनें जोड़ीं।

रेलवे जोन अधिकारी ने कहा, यात्रियों की सुविधा के लिए भारतीय रेलवे यशवंतपुर- बीदर -यशवंतपुर और यशवंतपुर - लातूर - यशवंतपुर के बीच अतिरिक्त विशेष ट्रेनें चलाएगा, जिसका किराया भी साधारण रहेगा।

यशवंतपुर से बीदर के लिए ट्रेन संख्या 06271 मंगलवार से सप्ताह में चार दिन चलेगी। ट्रेन सोमवार शाम 7 बजे यशवंतपुर से रवाना होगी, जोकि अगले दिन मंगलवार, गुरुवार और रविवार को बीदर सुबह 9:15 बजे पहुंचेगी।

वापसी के दौरान गाड़ी संख्या 06272 सोमवार शाम 6:05 बजे रवाना होगी, जोकि अगले दिन मंगलवार, बुधवार और शुक्रवार को सुबह 7:40 बजे यशवंतपुर पहुंचेगी।

इसी तरह, ट्रेन संख्या 06583 को यशवंतपुर से लातूर सप्ताह में केवल तीन दिन चलाया जाएगा, जो यशवंतपुर से बुधवार को सुबह 7 बजे रवाना होकर अगले दिन शुक्रवार और शनिवार को दोपहर 1:05 बजे लातूर पहुंचेगी।

वहीं वापसी के दौरान गाड़ी संख्या 06584 गुरुवार को दोपहर 3 बजे लातूर रवाना होगी, जो अगले दिन शनिवार और रविवार को यशवंतपुर में सुबह 7:40 बजे पहुंचेगी।

एवाईवी/एसजीके

Created On :   16 Nov 2020 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story