कश्मीर में 4 आतंकी गिरफ्तार, आईईडी बम लगाने की रच रहे थे साजिश

4 terrorists arrested in Kashmir, were planning to plant IED bombs
कश्मीर में 4 आतंकी गिरफ्तार, आईईडी बम लगाने की रच रहे थे साजिश
जम्मू कश्मीर कश्मीर में 4 आतंकी गिरफ्तार, आईईडी बम लगाने की रच रहे थे साजिश
हाईलाइट
  • आतंकवादी कमांडर बाबर उर्फ समामा के संपर्क में थे

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े चार आतंकवादी सहयोगियों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से विस्फोटक सामग्री जब्त की गई। इनकी पहचान करामत-उल-लाह रेशी, सुहैल बशीर गनई, आदिल गनी लोन और इरशाद अहमद के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि उनके पास से विस्फोटक सामग्री समेत आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

पुलिस ने कहा, प्रारंभिक जांच के दौरान, यह पता चला कि गिरफ्तार आतंकवादी सहयोगी पीओके निवासी लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी कमांडर बाबर उर्फ समामा के संपर्क में थे और पुलिस व सुरक्षा बल को नुकसान पहुंचाने के इरादे से त्राल इलाके में आईईडी लगाने की साजिश रच रहे थे। इसके अलावा, गिरफ्तार आतंकवादी सहयोगी लश्कर के सक्रिय आतंकवादियों को हथियार और गोला-बारूद और अन्य रसद सहायता के परिवहन में भी शामिल थे। एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Nov 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story