अवंतीपोरा में प्रतिबंधित आतंकी संगठन जेईएम से जुड़े 4 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार

4 terrorists belonging to banned terrorist organization JeM arrested in Awantipora
अवंतीपोरा में प्रतिबंधित आतंकी संगठन जेईएम से जुड़े 4 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर अवंतीपोरा में प्रतिबंधित आतंकी संगठन जेईएम से जुड़े 4 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार
हाईलाइट
  • आतंकियों से कई हथियार और गोला बारूद बरामद

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) से जुड़े आतंकवादियों के चार सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि विशिष्ट इनपुट पर कार्रवाई करते हुए कहा कि अवंतीपोरा पुलिस ने सेना की 50 आरआर और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर चार आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आतंकियों के साथियों की पहचान संबूरा निवासी जुबैर गुल, आदिल फैयाज गनी, बासित अली और कोनिबाल पंपोर निवासी शाहिद नबी के रूप में हुई है। उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला बारूद के साथ ही एक पिस्तौल और हथगोला बरामद किया गया है।

पुलिस ने कहा प्रारंभिक जांच के दौरान, यह पता चला कि गिरफ्तार आतंकवादी सहयोगी जैश कमांडरों के संपर्क में थे और हथियारों और गोला-बारूद के परिवहन में शामिल थे। इसके अलावा वे अवंतीपोरा के संबूरा और पंपोर क्षेत्रों में सक्रिय आतंकवादियों को आश्रय और अन्य रसद सहायता प्रदान कर रहे थे। इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   21 Dec 2021 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story