ट्रेन में लगी आग: मुरैना में दुर्ग एक्सप्रेस की 4 बोगियों में लगी भीषण आग, दिल्ली से छत्तीसगढ़ जा रही थी ट्रेन

November 26th, 2021

हाईलाइट

  • आग किस वजह से लगी इस बात की जानकारी नहीं है

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के मुरैना में दिल्ली से छत्तीसगढ़ जा रही दुर्ग एक्सप्रेस की 4 बोगियों में भीषण आग लग गई, जिसके बाद ट्रेन में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और यात्री इधर-उधर अपनी जान बचा कर भागने लगे। हालांकि, आग किस वजह से लगी इस बात की जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है। लेकिन, ट्रेन को मुरैना के पास हेतमपुर रेलवे स्टेशन पर रोका गया है। वहीं फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हुई और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। 

बता दें कि, 4 बोगियों में AC कोच भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक ट्रेन नंबर 20848 दुर्ग-उधमपुर एक्सप्रेस में आग लगी है। जो कि, दिल्ली से दुर्ग जा रही थी। आग की खबर जैसे ही दमकल विभाग को लगी वैसे ही फायर ब्रिगेड की लगभग 5 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने का प्रयास कर रही है। हालांकि, किसी के नुकसान होने की अब तक खबर नहीं आई है।

ट्रेन में आग की सूचना मिलते ही रेलवे कर्मचारी तुरंत हरकत में आए और सभी यात्रियों को ट्रेन से बाहर निकालने में जुट गए। राहत की बात तो ये रही कि, सभी यात्रियों के ट्रेन से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। लेकिन, ट्रेन की बोगी के साथ-साथ उन सभी यात्रियों का सामान भी जलकर खाक हो गया।