गाजियाबाद में मासूम से रेप, भीड़ ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला

A youth raped 8 year old girl in Ghaziabad public killed accused
गाजियाबाद में मासूम से रेप, भीड़ ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला
गाजियाबाद में मासूम से रेप, भीड़ ने आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक 8 साल की मासूम बच्ची से रेप की वारदात प्रकाश में आई है। इस घटना को बच्ची के पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने दिया था। घटना के बारे में जब बच्ची ने अपने परिजनों को बताया तो गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला। चमन विहार कालोनी में रहने वाला जितेंद्र पड़ोस में रहने वाली एक बच्ची को एक जागरण में ले जाने के लिए अपने साथ ले गया। वह बच्ची को कार्यक्रम में ना ले जाकर घर के नजदीक एक सूनसान जगह पर ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। 

 

पेड़ से बांध भीड़ ने की आरोपी की पिटाई

आरोपी जितेंद्र ने बच्ची को इस घटना के बारे में किसी भी नहीं बताने की भी धमकी दी थी। गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्णा ने बताया कि यह घटना शुक्रवार देर रात की है।पीड़िता के पिता ने बताया कि रात करीब 12 बजे बच्ची चिल्लाती हुई पड़ोसी के घर में घुस गई। उसके कपड़े खून से सने हुए थे और वह बचाओ-बचाओ चिल्ला रही थी। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। इस बीच जितेंद्र भी झुग्गी से बाहर आ गया और भागने लगा, लेकिन लोगों ने उसे दबोच लिया और पीटना शुरू कर दिया। भीड़ ने आरोपी को एक पेड़ से बांध दिया और उसकी खूब पिटाई की। इसके बाद भीड़ ने उसे अधमरा करके सड़क पर ही छोड़ दिया। 

 

बच्ची को मेडिकल के लिए भेज गया

हालांकि बाद में एक आदमी ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एसएसपी ने कहा कि पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। वहीं दो लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। पुलिस ने लड़की के माता-पिता की शिकायत पर एक मामला दर्ज किया है। मृतक के परिवार ने भी इस घटना पर मामला दायर करवाया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने कहा, "पुलिस ने अपराधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया था, लेकिन बलात्कार के आरोपी के परिवार की शिकायत पर भीड़ के खिलाफ भी एक मामला दर्ज किया है।

Created On :   1 April 2018 7:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story