शादी के बाद आईएएस टीना डाबी पति के साथ मस्ती करती दिखीं, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

After marriage, IAS Tina Dabi was seen having fun with her husband, picture went viral on social media
शादी के बाद आईएएस टीना डाबी पति के साथ मस्ती करती दिखीं, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
टीना डाबी की सोशल मीडिया पर चर्चा शादी के बाद आईएएस टीना डाबी पति के साथ मस्ती करती दिखीं, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईएएस टीना डाबी हाल ही में अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में थीं। उन्होंने राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी की थीं। टीना ने इससे पहले आईएएस अधिकारी अतहर खान से शादी की थीं। हालांकि निजी कारणों से दोनों के बीच तलाक हो गया था। टीना डाबी पति आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ इन दिनों छुट्टियां मनाने गोवा गई हुई हैं।

टीना डाबी वहां से पति के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी को तैर पर शेयर कीं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में डीना पति गवांडे के साथ बीच पर नजर आ रही हैं। टीना के फैन्स शादी के बाद इस तरह की तस्वीर देखकर काफी खुश हैं। टीना सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

tina-dabi

आईएएस टीना डाबी ने अपने पति आईएएस प्रदीप गवांडे की ऐसे एक और गोवा बीच की तस्वीर इंस्टाग्राम पर स्टोरी के तौर पर शेयर कीं। जिसमें प्रदीप अकेले समुद्र के किनारे खड़े दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि इन दिनों दोनों आईएएस अधिकारी छुट्टी पर है और  उन्होंने ने प्लानिंग के तहत घूमने का स्थान गोवा चुना। जहां पर दोनों खूब मौज मस्ती करते दिखे। दोनों की शादी के बाद ये पहली तस्वीर है, जब गोवा जैसे बीच से फोटो शेयर की गई हो। इंस्टाग्राम पर टीना डाबी की तरफ से शेयर की गई फोटो में प्रदीप गवांडे समुद्र की लहरों के आगे खड़े दिख रहे हैं। तथा तस्वीर में नीचे लव ऑफ माई लाइफ लिखा है और दिल का सिंबल बना हुआ है। 

pradeep


ये थी शादी की पहली तस्वीर

Image

सोशल मीडिया पर लोग आईएएस प्रदीप व आईएएस टीना की तस्वीर शेयर कर बधाईयां भी दे रहे हैं। लोगों को ये जोड़ी काफी पसंद भी आ रही है। वहीं कुछ  लोगों का ध्यान भीमराव अंबेडर की तस्वीर की तरफ भी गया है, जिसके सामने दोनो हाथ जोड़े भी खड़े हैं और उनके ऊपर फूल बरसाए जा रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा है कि बाबा साहेब की तस्वीर देखकर अच्छा लगा।

टीना और प्रदीप एक ही समुदाय से आते हैं

टीना की शादी अबकी बार एक ही कम्युनिटी में हुई है। इतना ही नहीं है टीना का कहना है कि न सिर्फ प्रदीप बल्कि उनके परिवार से भी वो काफी करीब हैं। प्रदीप मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं तो वहीं टीना की मां भी मराठी हैं। टीना अपनी दूसरी शादी के बाद काफी खुश दिख रही हैं। इन दिनों पति के साथ गोवा में मस्ती करती दिख रहीं हैं। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। 

Created On :   3 July 2022 11:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story