मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब के दूसरे सिंगर्स पर मंडराया जान का खतरा, क्या ये हैं SFJ की धमकी के मायने!

After the murder of Moosewala, other singers of Punjab are in danger of life, is this the meaning of SFJs threat
मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब के दूसरे सिंगर्स पर मंडराया जान का खतरा, क्या ये हैं SFJ की धमकी के मायने!
सिद्धू मूसेवाला की हत्या मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब के दूसरे सिंगर्स पर मंडराया जान का खतरा, क्या ये हैं SFJ की धमकी के मायने!
हाईलाइट
  • खालीस्तान समर्थक ग्रुप ने मांगा सिंगर्स से समर्थन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाबी इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सभी शोक में डूब गए हैं, हत्या के कुछ घंटों बाद ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए हत्या करने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथी गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी अपने सिर उठाई है। तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई जो इस हत्या का मास्टर माइंड बताया जा रहा है, पंजाब पुलिस अब उसकी कस्टडी अपने हाथ में लेने के लिए मश्क्कत कर रही है। 

फिर एक्टिल हुआ खालीस्तानी ग्रुप
सिद्धू मूसेवाला की बर्बरता से हत्या के बाद अब राज्य में खालीस्तान समर्थक ग्रुप फिर एक बार काफी एक्टिव हो गया है। उन्होंने "सिख फॉर जस्टिस" का मुद्दा उठाते हुए एक वीडियो जारी किया है, और पंजाब के सभी सिंगर्स से अपनी आवाज बुलंद करने साथ ही "भारत से पंजाब की आजादी" का टॉपिक उठाया है। बता दें कि, रविवार को दिनदहाड़े हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला को उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर जवाहर के गांव में गोलियों से भून कर मार डाला। 

एक मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, सिख फॉर जस्टिस ग्रुप ने पंजाबी सिंगर्स से कहा है कि, "अब भारत से पंजाब की मुक्ति के लिए खालिस्तान जनमत संग्रह का समर्थन करने का समय है"। आगे वीडियो में कहा गया कि, "कोई भी अगली गोली किसके नाम की होगी और उसका समय क्या होगा ये कोई नहीं बता सकता", प्रतिबंधित समूह सिख फॉर जस्टिस के संस्थापकों में से एक, गुरपतवंत सिंह पन्नून ने एक वीडियो मैसेज में पंजाबी सिंगर्स को 6 जून को होने वाले अकाल तख्त साहिब में खालिस्तान जनमत संग्रह में भाग लेने के लिए कहा है। इस वीडियो को सोमवार को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। जिसके बाद माना जा रहा है कि अब खालिस्तान पंजाब में पैर पसारने के लिए स्थानीय कलाकारों पर दबाव बना रहा है।

सीएम ने दिए आदेश 
सिंगर की दिनदाहड़े हुई हत्या से परिजन से लेकर फैंस तक आक्रोश में है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का कहना है कि, हत्या की जांज हाईकोर्ट के सिटिंग जज करेंगे। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने हत्या के बाद इस पूरे मामले की जांच NIA और CBI को सौंपने की मांग की थी।
 

Created On :   30 May 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story