दैनिक भास्कर हिंदी: पीएम मोदी को चौकीदारी की टोपी और गले में सीटी मैं पहनाऊंगा: अकबरुद्दीन ओवैसी

March 25th, 2019

हाईलाइट

  • बीजेपी के चौकीदार अभियान पर बोले अकबरुद्दीन ओवैसी।
  • पीएम मोदी को चौकीदारी की टोपी और सीटी मैं पहनाऊंगा। 
  • आधार कार्ड और पासपोर्ट में भी चौकीदार लगाएं मोदी।

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा बयान दिया है। लोकसभा चुनाव के लिए जारी बीजेपी के चौकीदार अभियान को लेकर अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, अगर पीएम मोदी को चौकीदार बनने का इतना शौक है तो वो मेरे पास आएं। मैं उनको चौकीदार की टोपी और गले में सीटी पहनाऊंगा।


'हमें पीएम चाहिए, चायवाला नहीं'
तेलंगाना के चंद्रायनगुट्टा से विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, मैंने ट्वीटर पर चौकीदार नरेंद्र मोदी देखा। चौकीदार लगाना है तो पासपोर्ट और आधार कार्ड में भी चौकीदार लगाएं। हमें प्रधानमंत्री चाहिए, चायवाला और पकौड़ेवाला नहीं। उन्होंने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी कभी चाय वाला बन जाते हैं तो कभी फकीर बन जाते हैं। कभी नालों से गैस निकालते हैं। ओवैसी ने कहा, अगर मोदी को चौकीदार बनने में ही दिलचस्पी है तो वह मेरे पास आएं, मैं उन्हें चौकीदार की टोपी और गले में सीटी पहनाऊंगा। 
 

 

बता दें कि AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने 18 मार्च को हैदराबाद लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया था। इस सीट पर पहले चरण में 11 अप्रैल को चुनाव होगा। अकबरुद्दीन ओवैसी अपने भाई के लिए प्रचार कर रहे हैं। गौरतलब है कि 'मैं भी चौकीदार' अभियान की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए की थी।


बीजेपी नेताओं ने अपने नाम में जोड़ा चौकीदार शब्द
पीएम ने लिखा था, मैं अकेला नहीं हूं। हर वो इंसान जो भ्रष्टाचार से लड़ रहा है, गंदगी और समाजिक बुराइयों से लड़ रहा है वह भी चौकीदार है। हर इंसान जो देश की प्रगति के लिए काम कर रहा है वह चौकीदार है। हर भारतीय कह रहा है मैं भी चौकीदार हूं। बाद में इस अभियान के तहत पीएम मोदी सहित बीजेपी के तमाम दिग्गज नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'चौकीदार' शब्द जोड़ लिया। इसके बाद से ही विपक्ष बीजेपी पर चौकीदार शब्द को लेकर निशाना साध रहा है।