विवादास्पद टिप्पणी पर धमकी देने वाला अजमेर का व्यक्ति गिरफ्तार

Nupur Sharma Controversy: Ajmer man arrested for threatening Nupur Sharma
विवादास्पद टिप्पणी पर धमकी देने वाला अजमेर का व्यक्ति गिरफ्तार
नूपुर शर्मा विवादास्पद टिप्पणी पर धमकी देने वाला अजमेर का व्यक्ति गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जयपुर। नूपुर शर्मा को धमकी देने वाले अजमेर के उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने पैगंबर मुहम्मद पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी के लिए निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की हत्या करने वाले को इनाम के रूप में अपना घर और संपत्ति देने की घोषणा की थी।

दरगाह पुलिस ने मंगलवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की कि सलमान धर्मगुरु नहीं, बल्कि दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर है और अपराधी रहा है। उसके खिलाफ हत्या, फायरिंग, मारपीट और धमकी देने के एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

सलमान चिश्ती को उनकी मां की शिकायत पर दरगाह पुलिस थाने ने शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उस पर आरोप है कि उसने अपनी मां को डरा धमकाकर घर से निकालने का प्रयास किया।

पुलिस ने बताया कि सलमान चिश्ती आदतन नशे का आदी है और उसने नशे की हालत में आपत्तिजनक पोस्ट वायरल कर दिया। उन्होंने कहा, हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि इसके पीछे कोई है या नहीं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story