अखिलेश की राहुल को सलाह- ये नए मिज़ाज का शहर है ज़रा फ़ासले से मिला करो

अखिलेश की राहुल को सलाह- ये नए मिज़ाज का शहर है ज़रा फ़ासले से मिला करो
हाईलाइट
  • अखिलेश ने पीएम मोदी की किसान कल्याण रैली पर भी साधा निशाना
  • अखिलेश ने राहुल को फांसले से मिलने की दी सलाह
  • पीएम मोदी से गले मिलने पर अखिलेश ने दी राहुल को सलाह

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। लोकसभा में शुक्रवार को विपक्ष द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने भाषण के दौरान सीट से उठकर पीएम मोदी से गले मिलने गए थे। इन पलों की तस्वीर मीडिया और सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। राजनेताओं से लेकर आम लोगों तक इस वाकये पर अपनी राय सोशल मीडिया के जरिए जाहिर कर रहे हैं। इनमें एक नाम अखिलेश यादव भी हैं, जिन्होंने अपने दोस्त राहुल गांधी को इस मामले में खास सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि किसी को ज्यादा तवज्जो देना भी कभी-कभी नुकसान दे जाता है। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, "कोई हाथ भी न मिलाएगा जो गले मिलोगे तपाक से, ये नए मिज़ाज का शहर है ज़रा फ़ासले से मिला करो।"

 


गौरतलब है कि राहुल के इस कदम के बाद पीएम मोदी ने सदन में जमकर उनकी खिल्ली उड़ाई थी। पीएम मोदी ने अपने जवाब में राहुल की कॉपी करते हुए कहा था कि कुछ लोग गले लगने के बहाने मुझे इस सीट से उठाना चाहते हैं, लेकिन मैं बता दूं कि मुझे यहां सवा सौ करोड़ लोगों ने बैठाया है, मैं इतनी जल्दी नहीं उठने वाला।"

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में राहुल और कांग्रेस ने मिलकर सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए प्रचार किया था। हालांकि उनका  दोनों नेता कई मौकों पर एक-दूसरे की तारीफ करते रहे हैं। सार्वजनिक मंचों पर दोनों पार्टी अध्यक्षों की अच्छी जुगलबंदी देखी जाती रही है। इसी को आगे बढ़ाते हुए अखिलेश ने राहुल को यह सलाह दी है।

अखिलेश ने इसके साथ ही पीएम मोदी की शाहजहांपुर में किसान कल्याण रैली पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि आज आवश्यकता किसान कल्याण रैली करके झूठे वादे करने की नहीं है बल्कि ये बताने की है कि जो MSP घोषित की गई है वो सरकार कब, कैसे और किसके माध्यम से देगी। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से यह भी पूछा कि हमारे द्वारा प्रस्तावित आम, अनाज, सब्ज़ी व ग्रेटर नोएडा की मंडी क्यों नहीं बनायी गई। किसान अभी भी ऋण माफ़ी का इंतज़ार क्यों करना पड़ रहा है?"
 

Created On :   21 July 2018 12:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story