दैनिक भास्कर हिंदी: शाह ने राहुल, मायावती और अखिलेश से पूछा - आतंकवादी क्या चचेरे-ममेरे भाई लगते हैं?

April 25th, 2019

हाईलाइट

  • शाह ने राहुल गांधी, मायावती और अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।
  • शाह यूपी के गाजीपुर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।
  • शाह ने कहा कि एयरस्ट्राइक करने की जगह हम आतंकियों के साथ ILU-ILU तो नहीं कर सकते।

डिजिटल डेस्क, गाजीपुर। पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के कैंप पर भारतीय वायु सेना द्वारा किए गए हवाई हमले को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, बीएसपी सुप्रीमो मायावती और सपा नेता अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। यूपी के गाजीपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि क्या राहुल, मायावती और अखिलेश आतंकियों के संबंधी हैं, जो उन्हें एयरस्ट्राइक का इतना दुख हो रहा है। शाह ने विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि एयरस्ट्राइक करने की जगह हम आतंकियों के साथ ILU-ILU तो नहीं कर सकते।

रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, जब हवाई हमला किया गया था, तो पूरा देश इसको लेकर खुशियां मना रहा था। हालांकि दो स्थानों पर शोक भी मनाया जा रहा था। एक पाकिस्तान में और दूसरा राहुल, मायावती और अखिलेश के कार्यालयों में। मुझे मालूम नहीं पड़ता आतंकवादी पाकिस्तान में मरे, लेकिन इनके चेहरे का नूर क्यों चला गया? क्यों भाई ये चचेरे-ममेरे भाई लगते हैं क्या आपके? आपके चेहरे का नूर चला गया। 

शाह ने कहा, हम बीजेपी से हैं और नरेंद्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री हैं। हम आतंकवादियों के साथ ILU-ILU तो नहीं कर सकते। कोई भी इस राष्ट्र की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकता। अमित शाह ने नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला की जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री बनाने की मांग पर राहुल गांधी के चुप रहने की भी आलोचना की।

शाह ने कहा, 'आज राहुल गांधी से यह पूछने का 14वां दिन है कि उन्हें देश में दो प्रधानमंत्री बनाने की उमर अदुल्लाह की मांग पर क्या कहना है? वह चुप हैं। वह वोट बैंक की सोच रहे हैं। नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। जिस दिन हमारे पास सत्ता नहीं होगी और बीजेपी के लोग विपक्ष में बैठें होंगे, तब भी कोई कश्मीर को भारत से अलग नहीं कर सकता। शाह कहा जब तक बीजेपी है ,जो लोग भारत को विभाजित करने के लिए नारे लगाते हैं, वह जल्द ही खुद को जेल में पाएंगे।