यूएस में ट्रेकिंग के दौरान आंध्र प्रदेश के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

Andhra Pradesh software engineer dies while trekking in US
यूएस में ट्रेकिंग के दौरान आंध्र प्रदेश के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत
आंध्र प्रदेश यूएस में ट्रेकिंग के दौरान आंध्र प्रदेश के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत
हाईलाइट
  • मदद की गुहार

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश के एक 32 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर की रविवार को अमेरिका में एक ट्रेकिंग ट्रिप के दौरान मौत हो गई।

अटलांटा में ट्रेकिंग के दौरान गुंटूर के रहने वाले गंगूरी श्रीनाथ की मौत हो गई। पिछले छह साल से अमेरिका में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ अटलांटा में ट्रेकिंग के लिए गए थे।

श्रीनाथ के परिवार तक पहुंची जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार को क्लीवलैंड माउंटेन हिल्स में हुई। पहाड़ों में ट्रेकिंग के दौरान वह गलती से करीब 200 फीट नीचे गिर गए। सिर में गहरी चोट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। श्रीनाथ और उनकी पत्नी साईचरणी, जो एक सॉफ्टवेयर पेशेवर भी हैं, फ्लोरिडा में काम कर रहे थे। दंपति करीब छह महीने पहले अटलांटा चले गए थे।

श्रीनाथ गुंटूर से तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के नेता सुकावासी श्रीनिवास राव के दामाद थे। सॉफ्टवेयर इंजीनियर के माता-पिता मल्लेश्वरी और बाबू राव उनकी मौत की सूचना पाकर सदमे में हैं। परिवार ने सरकार से शव घर लाने के लिए मदद की गुहार लगाई है। श्रीनिवास राव पार्थिव शरीर को गुंटूर लाने की व्यवस्था करने के लिए तेलुगू एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका (टाना) के अध्यक्ष अंजैया चौधरी और अमेरिका में अन्य अधिकारियों के संपर्क में है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Oct 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story